S M L

प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की रॉयल वेडिंग में ये करीबी शख्स नहीं ले पाएगा हिस्सा

मैक्सिको में रहने वाले मेगन मार्कल के पिता को पिछले हफ्ते हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें चेतावनी दी कि उनके हार्ट को काफी नुकसान पहुंचा है

FP Staff Updated On: May 16, 2018 05:24 PM IST

0
प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की रॉयल वेडिंग में ये करीबी शख्स नहीं ले पाएगा हिस्सा

काफी दिनों से आए दिन चर्चा में रहने वाली ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी मंगेतर मेगन मार्कल की रॉयल वेडिंग से जुड़ी एक और खबर आई है. रॉयल वेडिंग में बड़ी-बड़ी शख्सियतें हिस्सा लेने वाली हैं, लेकिन एक बहुत खास शख्स इस समारोह का हिस्सा नहीं बनेगा. मेगन मार्कल के पिता थॉमस मार्कल अपनी बेटी की शादी में हिस्सा नहीं ले पाएंगे.

इसकी वजह भी काफी सीरियस है. थॉमस मार्कल 16 मई को हार्ट सर्जरी से गुजरने वाले हैं. रॉयल वेडिंग 19 मई को विंडसर कासल में होने वाली है, ऐसे में असंभव है कि थॉमस मार्कल अपनी बेटी की बाहें थामे उसे प्रिंस हैरी को सौंप सकेंगे.

टीएमजी ने रिपोर्ट किया था कि मैक्सिको में रहने वाले मेगन मार्कल के पिता को पिछले हफ्ते हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें चेतावनी दी कि उनके हार्ट को काफी नुकसान पहुंचा है.

73 साल के थॉमस मार्कल ने बताया है कि अब डॉक्टर उनके हार्ट ब्लॉकेज को दूर करेंगे, डैमेज रिपेयर करेंगे और जहां जरूरत होगी, वहां स्टेंट डालेंगे.

ये पिछला हफ्ता इस शादी के नजरिए से अच्छा नहीं रहा है. मेगन के पिता की खबर ने काफी दिक्कतें पैदा की हैं. अब ये चूंकि साफ हो चुका है कि उनके पिता इस समारोह का हिस्सा नहीं बनेंगे तो अब उस नाम पर विचार किया जा रहा है कि मेगन के पिता की रस्म कौन पूरा करेगा.

वहीं, मेगन मार्कल ने अपनी शादी के ब्राइड्समेड भी चुन ली है. हालांकि, उन्होंने मेड ऑफ ऑनर नहीं चुना क्योंकि उनका कहना है कि उनकी कई करीबी मित्र हैं, इसिलए वो किसी एक को नहीं चुन सकतीं. उन्होंने अपने लिए छ ब्राइड्समेड चुनी हैं. प्रिंस हैरी के बेस्ट मैन प्रिंस विलियम बनेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi