S M L

प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की रॉयल वेडिंग के शाही भोज की हो रही शाही तैयारियां

शादी का केक बनाने के लिए लंदन की वॉयलेट बेकरी की पेस्ट्री शेफ क्लेयर टाक को चुना गया है. उन्हें लेमन और एल्डर फ्लॉवर फ्लेवर में केक तैयार करने को कहा गया है

Updated On: May 17, 2018 04:28 PM IST

FP Staff

0
प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की रॉयल वेडिंग के शाही भोज की हो रही शाही तैयारियां
Loading...

ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी मंगेतर मेगन मार्कल की शादी में बस दो दिन बचे हैं. अब खबर ये आई है कि रॉयल वेडिंग में शामिल होने वाले 600 मेहमानों के सामने खाना क्या परोसा जाएगा. इस शाही शादी का शाही भोज कौन तैयार करेगा?

केनिंग्सटन पैलेस ने हाल ही में रॉयल किचन में चल रही तैयारियों की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विंडसर कासल के किचन में शेफ की टीम लगी हुई है. ये शाही भोज शेफ मार्क फ्लैनगन की टीम तैयार कर रही है.

केनिंग्सटन पैलेस के ट्विटर अकाउंट के हवाले से बताया गया कि इस भोज के लिए सीजनल डिशेज तैयार की जाएंगी. सारे मैटेरियल स्थानीय फार्म से ही आएंगे. विंडसर एस्टेट के अलावा इंग्लैंड के गार्डन नाम से जाने जाने वाले केंट से भी भोज के लिए सब्जियां और दूसरे खाद्य पदार्थ मंगवाए गए हैं.

रॉयल किचन की इन तस्वीरों में फ्रेश एस्पैरेगस, आर्टिचोक और चॉकलेट वगैरह देखा जा सकता है. पेस्ट्री शेफ सेल्विन स्टोबी को डेजर्ट में एक खास विंडसर कासल ट्रीट चॉकलेट ट्रफल तैयार करने को कहा गया है. कहा जा रहा है कि खाने के पूरे मेनू को शाही जोड़े ने तय किया है.

खबर है कि शादी का केक बनाने के लिए लंदन की वॉयलेट बेकरी की पेस्ट्री शेफ क्लेयर टाक को चुना गया है. उन्हें लेमन और एल्डर फ्लॉवर फ्लेवर में केक तैयार करने को कहा गया है, जिसमें बटरक्रीम की फ्रॉस्टिंग होगी और ताजे स्प्रिंग फ्लॉवर्स से डेकोरेट किया जाएगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi