S M L

पाकिस्तान: मरियम ने पति और पिता को छोड़ शियाला रेस्ट हाउस जाने से किया इनकार

पाकिस्तान की एक अदालत ने पूर्व प्रधानमंत्री और उनकी बेटी को लंदन में एवनफिल्ड लग्जरी फ्लैटों के भ्रष्टाचार के मामले में दोषी पाया था

Bhasha Updated On: Jul 21, 2018 04:05 PM IST

0
पाकिस्तान: मरियम ने पति और पिता को छोड़ शियाला रेस्ट हाउस जाने से किया इनकार

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने शियाला रेस्ट हाउस जाने से इनकार कर दिया है. उनका कहना है कि वह अपने पिता और पति के साथ उच्च सुरक्षा वाली अडियाला जेल में ही रहना चाहती हैं. 68 वर्षीय शरीफ और उनकी बेटी को 13 जुलाई को लंदन से वापस लाहौर लौटते वक्त हवाई अड्डे पर ही गिरफ्तार कर लिया गया था. गिरफ्तारी के बाद उन्हें रावलपिंडी की अडियाला जेल में ले जाया गया.

जियो न्यूज की खबर के मुताबिक जेल प्रशासन पूर्व प्रधानमंत्री की बेटी को रेस्ट हाउस भेजना चाहता था. क्योंकि अडियाला जेल में उन्हें महिला कैदियों वाली सुविधाएं नहीं मिल पा रही थी. स्थानीय न्यूज चैनल के मुताबिक 'मरियम ने जेल अधिकारियों से कहा कि वह अपने पति और पिता के साथ अडियाला जेल में रहना पसंद करेंगी.'

इस्लामाबाद के मुख्य आयुक्त ने कहा कि इस्लामाबाद के उपनगरीय क्षेत्र में शियाला रेस्ट हाउस को उपजेल में तब्दील किया गया है.

दरअसल पाकिस्तान की एक अदालत ने पूर्व प्रधानमंत्री और उनकी बेटी को लंदन में एवनफिल्ड लग्जरी फ्लैटों के भ्रष्टाचार के मामले में दोषी पाया था. इस मामले में अदालत ने शरीफ को दस साल और मरियम को सात साल की कैद की सजा सुनाई थी. मरियम के पति सफदर को भी एक साल की सजा सुनाई गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi