S M L

सनकी प्रेमी की करतूत, एक्स का अकाउंट हैक कर भेजे 4000 मैसेजेस, गिरफ्तार

हर्नांडीज पर आरोप है कि इसने रिलेशनशिप खत्म होने के बाद महिला को करीब 4000 हजार मैसेजेस भेजे और 300 फोन कॉल किया

Updated On: Jun 14, 2018 02:56 PM IST

FP Staff

0
सनकी प्रेमी की करतूत, एक्स का अकाउंट हैक कर भेजे 4000 मैसेजेस, गिरफ्तार

अमेरिका में रिलेशनशिप खत्म होने के बाद एक व्यक्ति द्वारा किया गया अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. कैलिफोर्निया की थाउजेंड ओक्स पुलिस ने एक राउल प्लांकार्ट हर्नांडीज नाम के व्याक्ति को गिरफ्तार किया है.

हर्नांडीज पर आरोप है कि इसने रिलेशनशिप खत्म होने के बाद महिला को करीब 4000 हजार मैसेजेस भेजे और 300 फोन कॉल किया. महिला के सोशल मीडिया, बैंकिंग और सेलफोन अकाउंट को भी हैक कर लिया. हद तो तब हो गई जब महिला ने इस इंसान से बचने के लिए शहर छोड़ दिया लेकिन हर्नांडीज उनके घर के बाहर पार्किंग में ही पड़ा रहा.

33 वर्षीय हर्नांडीज को 7 जून को गिरफ्तार किया गया था. थाउजेंड ओक्स पुलिस ने स्टॉकिंग के अनगिनत मामले में उसे जेल में बंद कर दिया लेकिन मंगलवार को उसे 1 लाख डॉलर के मुचलके पर बेल मिल गई. पुलिस ने महिला की पहचान उजागर नहीं की है.

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि महिला ने हर्नांडीज के साथ 2016 में कुछ दिन के डेट किया था. ब्रेकअप के बाद से ही हर्नांडीज ने दिन रात कॉल और मैसेज करना शुरू कर दिया. जब महिला ने उसे ब्लॉक कर दिया तो हर्नांडीज ने स्मार्टफोन्स ऐप के जरिए अलग-अलग नंबर से महिला को परेशान करना जारी रखा.

पुलिस ने बताया कि हर्नांडीज ने महिला के सोशल मीडिया अकाउंट, पे पाल अकाउंट, आई क्लाउड अकाउंट और सेलफोन अकाउंट को हैक कर लिया और उनमें बदलाव भी किए. जब महिला शहर छोड़ कर कहीं और चली गई तब भी उसके बर्ताव में बदलाव नहीं आया और उसने महिला को धमकी भी दिया.

पुलिस ने बताया कि हर्नांडीज का केस हैरान और परेशान करने वाला है लेकिन यह अब तक सबसे अजीबो-गरीब स्टॉकिंग का केस नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi