S M L

फ्लाइट में खोया पर्स जब वापस मिला तो हैरान रह गया पूरा परिवार

हंटर के पर्स में 60 डॉलर थे और 400 डॉलर का एक पेचेक, बैंक कार्ड और आईडी कार्ड थे

Updated On: Nov 28, 2018 07:17 PM IST

FP Staff

0
फ्लाइट में खोया पर्स जब वापस मिला तो हैरान रह गया पूरा परिवार

अमेरिका के हंटर शमैट के साथ फ्लाइट में उतरने के बाद एक खूबसूरत वाकया हुआ जोकि उनकी पूरी जिंदगी की बेहतरीन यादों में शामिल हो गया. दरअसल हंटर अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए लास वेगास आए थे लेकिन वहां पहुंचने पर उन्हें पता लगा कि उनका पर्स फ्लाइट में ही रह गया है.

न्यूज18 के मुताबिक उनके पर्स में 60 डॉलर थे और 400 डॉलर का एक पेचेक, बैंक कार्ड और आईडी कार्ड थे. हंटर ने फ्रंटियर फ्लाइट को फोन करके जानना चाहा कि क्या उन्हें कोई पर्स मिला है, लेकिन उन्हें निराशा ही हाथ लगी. जिसके बाद हंटर ने बहन की शादी होने की वजह से इस बारे में ज्यादा नहीं सोचने का फैसला किया.

बहन की शादी होने के बाद हंटर जब माता पिता के साथ ओमाहा जा रहे थे तो उन्हें आईडी न होने की वजह से एयरपोर्ट पर इंतजार भी करना पड़ा. हालांकि जब वह अपने घर पहुंचे तो उसके एक दिन बाद उनके घर पर एक पैकेज आया जिसमें उनका पर्स और बाकी सामान था.

इस पैकेट में एक चिट्ठी भी थी जिसमें लिखा था..'हंटर, मुझे ये पर्स फ्रंटियर फ्लाइट में सीट और दीवार के बीच मिला. मुझे लगा कि तुम इसे वापस चाहोगे. इसलिए मैंने तुम्हारा कैश राउंड फिगर में 100 डॉलर कर दिया है जिससे तुम पार्टी कर सको. मजे करो..ऑल द बेस्ट.'

हालांकि जब यह पैकेज हंटर को मिला तो वह हैरान रह गए. हंटर की मां ने इस चिट्ठी को फेसबुक पर अपलोड किया और शुक्रिया अदा किया. अब यह चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi