S M L

वो जब भी कमरे में जाती तो उसे भूत की आवाज सुनाई देती, फिर हुआ एक बड़ा खुलासा..

ड्रू ने मैडी से कहा कि वो पुलिस को फोन न करे क्योंकि वह मैडी को नुकसान नहीं पहुंचाएगा

Updated On: Feb 06, 2019 02:00 PM IST

FP Staff

0
वो जब भी कमरे में जाती तो उसे भूत की आवाज सुनाई देती, फिर हुआ एक बड़ा खुलासा..

ग्रीन्सबोरो के नॉर्थ कारोलिना यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली मैडी के साथ हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. उसने WFMY TV को बताया कि उसके कपड़े रहस्यमयी तरीके से अचानक गायब हो जाते हैं. मैडी ने कई लोकल टीवी चैनल्स को बताया कि उसने अपने बाथरूम की दीवारों पर हाथों के निशान भी देखे थे और ये निशान उसके खुद के नहीं थे. मैडी का मानना था कि उसके घर में भूत है.

शनिवार को ग्रीन्सबोरो पुलिस ने बताया कि मैडी ने इस भूत का सामना किया. दरअसल मैडी ने जब अपनी कोठरी का दरवाजा खोला तो उसने महसूस किया कि वहां कोई है, जो आवाज दे रहा है. बाद में पता लगा कि जिसे वह भूत समझ रही है वह कोई इंसान है. मैडी के घर में छुपे इस शख्स का नाम ड्रू है.

ड्रू ने मैडी से कहा कि वो पुलिस को फोन न करे क्योंकि वह मैडी को नुकसान नहीं पहुंचाएगा. ड्रू ने मैडी के कपड़े और मोजे पहन रखे थे. जिसके बाद मैडी ने अपने ब्वायफ्रेंड को फोन करके बुला लिया क्योंकि उसे डर लग रहा था.

मैडी ने बताया कि इस अजनबी शख्स को वह भूत समझ रही थी और जब भी वह अपने कमरे में जाती थी तो उसे बुरी आत्मा होने का भ्रम होता था इसलिए उसने अपना अपार्टमेंट खाली करने का मन भी बना लिया था लेकिन बाद में पता लगा कि उसके घर में एक अनजान शख्स छुपा था जोकि भूत नहीं था. मैडी ने यह भी बताया कि उसने एक नए अपार्टमेंट के लिए कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया था.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस दफ्तर के बाहर 2 अपराधियों के पोस्टर लगे, पहले राहुल और दूसरे वाड्रा: BJP

ये भी पढ़ें: प्रशांत भूषण को CBI मामले में ट्वीट करना पड़ा भारी, सुप्रीम कोर्ट ने मांगा जवाब

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi