S M L

ब्रिटेन की संसद: बैरियर से कार टकराई तो पुलिस ने जांच में आतंकी एंगल भी डाला

लंदन के संसद परिसर में मंगलवार सुबह एक कार बैरियर्स (बैरिकेड) से जा टकराई. जिस कारण कई लोग घायल हो गए

Updated On: Aug 14, 2018 04:39 PM IST

FP Staff

0
ब्रिटेन की संसद: बैरियर से कार टकराई तो पुलिस ने जांच में आतंकी एंगल भी डाला

लंदन के संसद परिसर में मंगलवार सुबह एक कार बैरियर्स (बैरिकेड) से जा टकराई. जिस कारण कई लोग घायल हो गए. घटना सुबह करीब 7.30 बजे की है. बताया जा रहा है कि हादसा संसद के हाउस ऑफ लार्ड्स एंड के पास हुआ है, जहां कार ड्राइवर ने STOP साइन के पास रुकने की बजाए बैरिकेड में टक्कर मार दी. मौके पर भारी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंचे और उन्होंने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस का कहना है कि इस हादसे में जख्मी दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस इस पूरे प्रकरण की जांच आतंकी हमले के एंगल से कर रही है. बीबीसी के मुताबिक स्कॉटलैंड यार्ड का कहना है कि इस घटना की जांच मेट की काउंटर टेररिज्म कमांड कर रही है.

खबर के मुताबिक कई गवाहों का कहना है कि कार चालक गलत लेन में गाड़ी चला रहा था. उनका कहना है कि चालक भीड़ में गाड़ी ले आया उसका मकसद शायद लोगों को कुचलना था.

पुलिस द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया कि, संसद के बाहर एक कार बैरियर्स से जा टकराई. मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. इस हादसे में सड़क पर चल रहे कई लोग घायल हो गए हैं. हम मामले की जांच कर रहे हैं. सेंट्रल लंदन में संसद की बिल्डिंग को सील कर दिया गया है. लोगों ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि हादसे के बाद लंदन पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi