विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

लिंकिन पार्क के सिंगर चेस्टर बेनिंग्टन ने की खुदकुशी, पत्नी ने किए संदेहजनक ट्वीट

अपने दोस्त क्रिस कॉर्नेल के आत्महत्या से टूट गए थे चेस्टर.

FP Staff Updated On: Jul 21, 2017 02:12 PM IST

0
लिंकिन पार्क के सिंगर चेस्टर बेनिंग्टन ने की खुदकुशी, पत्नी ने किए संदेहजनक ट्वीट

'नम्ब' और 'समवेयर आई बिलॉन्ग' जैसे गानों से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाने वाले अमेरिकी रॉक बैंड 'लिंकिन पार्क' के मुख्य गायक चेस्टर बेनिंग्टन ने 20 जुलाई को सुसाइड कर लिया. चेस्टर ने अपने घर में खुद को फांसी लगा कर जान दे दी. वो महज 41 साल के थे.

लांस एंजिल्स के काउंटी कॉर्नर ने चेस्टर की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि चेस्टर ने आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि चेस्टर का परिवार शहर से बाहर था और वो अपने किसी सहकर्मी के साथ अपने घर में थे.

चेस्टर की आत्महत्या की खबर से पूरी दुनिया के संगीतप्रेमी दुखी हैं. चेस्टर की मौत से कुछ घंटों पहले ही इस बैंड ने अपने नए गाने 'टॉकिंग टू माईसेल्फ' का वीडियो रिलीज किया था और लगभग अगले ही हफ्ते से यह बैंड अपना अमेरिका का टूर शुरू करने वाला था.

लिंकिन पार्क बैंड के ही एक अन्य सदस्य क्रिस कॉर्नेल ने मई 2017 में आत्महत्या की थी. चेस्टर क्रिस के बहुत नजदीक थे. अपने दोस्त को खो देने के बाद से चेस्टर टूट गए थे. और संयोग कहे या जानबूझकर लिया गया फैसला चेस्टर ने उसी दिन इस दुनिया से विदा लिया, जब क्रिस कॉर्नेल अपना 53वां जन्मदिन मना रहे होते.

क्रिस कॉर्नेल की पत्नी विक्की ने चेस्टर की मौत की खबर दुनिया से साझा करते हुए ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'मुझे लगता था कि मेरा दिल फिर नहीं टूट सकता था लेकिन.... मुझे तुमसे बहुत प्यार है टी.'

लेकिन चेस्टर की मौत के बाद उनकी बीवी टालिन्डा बेनिंग्टन के ट्विटर अकाउंट से जो ट्वीट किए गए हैं, वो हैरान करने वाले हैं. इन ट्वीट्स कहा गया कि, चेस्टर की खुदकुशी की वजह उनकी बीवी हैं.

capture1 Capture2 Capture3

हालांकि इन ट्वीट्स को बाद में डिलीट कर दिया गया. आशंका जताई जा रही है कि उनका अकाउंट हैक किया गया हो सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi