S M L

अभिनेत्री लिंडसे लोहान को एक बेघर महिला ने जड़ दिया घूंसा!

सड़क पर सोए एक परिवार पर लोहान ने चाइल्ड ट्रैफिकिंग का आरोप लगाना भारी पड़ गया

Updated On: Oct 02, 2018 07:05 PM IST

FP Staff

0
अभिनेत्री लिंडसे लोहान को एक बेघर महिला ने जड़ दिया घूंसा!

एक हैरतअंगेज घटना में मशहूर हॉलीवुड अभिनेत्री लिंडसे लोहान को एक महिला ने घूंसा मार दिया. लोहान उस महिला पर चाइल्ड ट्रैफिकिंग का इल्जाम रहा थी इसी कारण महिला ने लोहान को चेहरे पर एक घूंसा जड़ दिया.

शुक्रवार की रात को लोहान ने इस पूरी घटना अपने इंस्टाग्राम पर लाइव किया और लोगों के साथ शेयर किया. 32 वर्षीय अभिनेत्री ने पहले पार्टी करते हुए अपनी एक वीडियो पोस्ट की. हालांकि इसमें लोहान किस जगह पर हैं वो साफ नहीं है लेकिन टीएमजी के मुताबिक वो मॉस्को का होटल था. इसके बाद के वीडियो में लोहान एक कार में दिखती हैं.

इसी दौरान लोहान सड़क पर कुछ बेघर लोगों को देखती हैं. लोहान उन्हें सीरियाई रिफ्यूजी के तौर पर पहचानती हैं. इसके बाद लोहान उन लोगों से कहती हैं- 'हेलो दोस्तों, मैं आपलोगों को एक परिवार को दिखाना चाहती हूं जिससे मैं मिली. ये सीरियाई रिफ्यूजी परिवार हैं और मैं इनके लिए बहुत चिंतित हूं. इन्हें मदद की बहुत जरुरत है.' हालांकि ये वीडियो क्लिप अब हटा लिया गया है.

लोहान को मदद का हाथ बढ़ाना महंगा पड़ गया:

लोहान फिर उस परिवार के पास जाती हैं और उन्हें होटल में एक कमरा दिलाने का ऑफर देती हैं. साथ ही ये भी कहती हैं कि बच्चे 'टेलीविजन या कंप्यूटर पर' उनके साथ फिल्म देख सकते हैं. हालांकि, जब परिवार कोई जवाब नहीं देता तो लोहान उस महिला पर चिल्लाना शुरू कर देती है कि वो बच्चों को उसके साथ जाने की इजाजत नहीं दे रही है. यह साफ नहीं है कि परिवार लोहान की भाषा को समझ रहा था या नहीं.

वीडियो में लोहान उस महिला पर चिल्लाती हैं, 'आपको उन्हें जमीन पर नहीं सुलाना चाहिए. आपको एक मेहनती महिला होना चाहिए और आपको अपने बच्चों के लिए जो भी हो सके वो करना चाहिए, ताकि उन्हें एक बेहतर जीवन मिल सके.'

इसके बाद वो परिवार लोहान से दूर जाने लगता है लेकिन अभिनेत्री उनका पीछा करती है और उस परिवार पर बच्चों के तस्करी के आरोप लगाती है. जब लोहान एक बच्चे को पकड़ लेती है और कहती हैं, 'मुझे अपना हाथ दो,' तभी उसकी मां आती है और अभिनेत्री के चेहरे पर एक घूंसा लगा देती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi