S M L

KFC के चिकन में निकला ब्रेन! फोटो वायरल होने के बाद मचा बवाल

सारा ने लिखा, आप सोच सकते हैं कि किसी के खाने में अगर ब्रेन(दिमाग) निकले तो उसका क्या हाल होगा

Updated On: Dec 13, 2018 02:41 PM IST

FP Staff

0
KFC के चिकन में निकला ब्रेन! फोटो वायरल होने के बाद मचा बवाल

केएफसी में चिकन खाने वालों के लिए यह एक हैरान करने वाला मामला है. यहां एक महिला के चिकन में 'ब्रेन' (दिमाग) मिला है. सारा पालमेर नाम की इस महिला ने अपने डिनर की एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें दावा किया गया कि केएफसी ने उसे डिनर में ब्रेन परोसा. हालांकि केएफसी के स्टाफ ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि यह किडनी है, ब्रेन नहीं.

द सन के मुताबिक 26 साल की सारा और उनके दोस्तों ने सिडनी में केएफसी से खाना ऑर्डर किया था. लेकिन जब उन्होंने अपने घर पर बॉक्स खोला तो हैरान रह गए. जिसके बाद सारा ने फेसबुक पर लिखा..हैलो केएफसी, मैं आपके चिकन की फैन हूं, हमें गलत मत समझिए लेकिन हमने आज जो चिकन ऑर्डर किया उसमें हमें ब्रेन की तरह दिखने वाला मैटेरियल मिला जो बहुत भयानक था.

सारा ने लिखा, आप सोच सकते हैं कि किसी के खाने में अगर ब्रेन(दिमाग) निकले तो उसका क्या हाल होगा. आशा है कि इससे मुझे बहुत नुकसान नहीं होगा लेकिन केएफसी के साथ मेरे रिश्तों पर जरूर असर पड़ेगा.

सारा के इस फेसबुक पोस्ट के जवाब में केएफसी की कस्टमर सर्विस ने दावा किया, 'हाय सारा, मेसेज करने के लिए धन्यवाद. जो टुकड़ा आपने पोस्ट किया है वह ब्रेन नहीं है बल्कि किडनी है. क्या आप हमें सीधे संदेश भेज सकती हैं और खाने की डिलीवरी का समय बता सकती हैं.'

सारा ने अपने खाने की यह फोटो शुक्रवार को केएफसी के फेसबुक पेज पर पोस्ट की थी जिसके बाद यह वायरल हो गई और करीब 22 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट किया और एक हजार लोगों ने इसे शेयर किया. हालांकि ज्यादातर कस्टमर्स का कहना है कि ब्रेन का साइज बड़ा होता है इसलिए यह किडनी हो सकती है लेकिन कई कस्टमर्स सारा की बात का समर्थन भी कर रहे हैं. लेडबाइबल ने इस मामले से जुड़ी एक फोटो भी पोस्ट की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi