S M L

50 साल पहले हुआ था तलाक, अब दोबारा करने जा रहे शादी

दूल्हे की उम्र 83 साल और दुल्हन 78 साल की हैं, दूल्हे ने कहा कि हम अपने जीवन का आखिरी समय साथ में गुजारना चाहते हैं इसलिए यह फैसला लिया है

FP Staff Updated On: Apr 03, 2018 03:52 PM IST

0
50 साल पहले हुआ था तलाक, अब दोबारा करने जा रहे शादी

अमेरिका के केंटकी में एक अनोखी शादी होने जा रही है. शादी करने जा रहे दूल्हे की उम्र 83 साल है और दुल्हन 78 साल की हैं. इस शादी की सबसे खास बात यह है कि दोनों पचास साल पहले तलाक लेकर अलग हो गए थे, लेकिन अब 14 अप्रैल को हरॉल्ड हॉलैंड और लिलियन बार्न्स शादी के बंधन में बधेंगे.

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, अमेरिका के केंटकी का रहने वाला यह जोड़ा पहली बार 1955 में शादी के बंधन में बंधा था. इन दोनों के पांच बच्चे भी हैं. 1967 में पति-पत्नी ने अलग रहने का फैसला किया और तलाक दे दिया. अलग होने के बाद भी दोनों के बीच दोस्ताना संबंध बने रहे. दोनों ने शादियां भी की लेकिन 2015 में दोनों के साथी की मौत हो गई.

पोता दे रहा है शादी की पार्टी

50 साल बाद हॉलैंड और बार्न्स एक परिवार के कार्यक्रम में साथ आए. यह देख कर सब चौंक गए. इसके बाद दोनों ने स्वीकार किया कि वे फिर से अपने रोमांस को शुरू कर रहे हैं. हॉलैंड ने कहा कि हमने फैसला किया है कि हम आखिरी के समय में साथ में रहे.

14 अप्रैल को 50 साल बाद दोबारा होने जा रही इस शादी के समारोह को दूल्हे और दुल्हन के पोते आयोजित करेंगे, जो खुद एक मंत्री हैं.

हॉलैंड ने वादा किया कि वो इस बार सबकुछ अलग तरीके से करेंगे. उन्होंने अपने बिछड़ाव के लिए अपने काम को और पांच बच्चों की देखभाल के लिए पत्नी को अकेला छोड़ने को जिम्मेदार बताया.

उन्होंने कहा कि इस बार हम वो करेंगे जो करना चाहते हैं और तब करेंगे, जब करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मैं उसे वहां ले जाऊंगा जहां वो जाना चाहती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi