S M L

इस भारतीय आध्यात्मिक 'माता' से प्रभावित हैं कान्ये वेस्ट, ट्वीट कर बताई खासियत

हाल ही में कान्ये वेस्ट ने स्लेवरी को लेकर ट्वीट किया था जिस पर जमकर हंगामा हुआ

Updated On: May 22, 2018 04:55 PM IST

FP Staff

0
इस भारतीय आध्यात्मिक 'माता' से प्रभावित हैं कान्ये वेस्ट, ट्वीट कर बताई खासियत

अमेरिकन रैपर कान्ये वेस्ट हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. उनका ट्विटर अकाउंट तो एक अलग ही दुनिया सा लगता है. कान्ये वेस्ट पिछले एक साल से ट्विटर पर नहीं थे लेकिन जब से वो लौटे हैं, उनके ट्वीट से कुछ न कुछ हंगामा जरूर हो रहा है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का समर्थन करने के बाद हुई आलोचनाओं से उन्होंने ट्विटर छोड़ दिया था.

इस महीने की शुरुआत में कान्ये वेस्ट ने एक ट्वीट किया था जिसको लेकर जमकर हंगामा हुआ. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि दासता (स्लेवरी) एक तरह का 'विकल्प' था. उनके इस ट्वीट पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आईं.

कान्ये वेस्ट ने एक बार फिर से ट्वीट किया है लेकिन इस बार उनका ट्वीट आध्यात्मिकता से जुड़ी एक हस्ती को लेकर है. उन्होंने भारत की माता अमृतानंदमयी देवी या अम्मा के लिए ट्वीट किया है.

अम्मा माता की तस्वीर पोस्ट करते हुए कान्ये ने लिखा है कि कभी-कभी हम सभी को गले लगाने (हग करने) की जरूरत महसूस होती है. अम्मा माता ने लगभग 3 करोड़ 20 लाख लोगों को हग किया है.

न्यूज-18 की खबर के मुताबिक, अम्मा हग करके लोगों की मानसिक समस्याओं का समाधान निकालने के लिए प्रसिद्ध हैं. उनके वेबसाइट के मुताबिक उन्होंने अभी तक 3 करोड़ 40 लाख से अधिक लोगों को हग करके आशीर्वाद दिया है.

बीबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक बार मलेशिया में अम्मा ने 40 हजार लोगों को 20 घंटे तक बिना ब्रेक लिए हग किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi