S M L

जस्टिन बीबर ने नस्लवाद को बेनकाब करने का संकल्प लिया

जस्टिन ने लिखा, 'मैं कनाडा का एक श्वेत हूं, मैं कभी नहीं समझ सकता कि अफ्रीकी अमेरिकी होना कैसा लगता है

Updated On: Sep 24, 2017 05:45 PM IST

Bhasha

0
जस्टिन बीबर ने नस्लवाद को बेनकाब करने का संकल्प लिया

पॉप गायक जस्टिन बीबर ने 'नस्लवाद को बेनकाब' करने का संकल्प लिया है और कहा है कि वह सुनिश्चित करने का हर संभव प्रयास करेंगे कि हर किसी के साथ बराबरी हो.

बीबर ने ‘ब्लैक लाइव्ज मैटर’ आंदोलन को अपना समर्थन देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और कहा कि वह रंगभेद का सामना करने वाले लोगों के बारे में भले ही न जानते हों लेकिन उनका लक्ष्य विश्व को ऐसे लोगों के लिए बेहतर जगह बनाने का है.

I am a white Canadian and I will never know what it feels like to be an African American but what I do know is I am willing to stand up and use my voice to shine light on racism, because it's a real thing and it's more prevalent now than I have ever seen in my lifetime.. we are all Gods children and we are ALL EQUAL.

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

‘ब्लैक लाइव्ज मैटर’ लोगो के साथ उन्होंने लिखा, 'मैं कनाडा का एक श्वेत हूं. मैं कभी नहीं समझ सकता कि अफ्रीकी अमेरिकी होना कैसा लगता है लेकिन मैं यह जरूर जानता हूं कि मैं नस्लवाद को बेनकाब करने के लिए आवाज उठाने को तैयार हूं, क्योंकि यह वास्तव में एक समस्या है और अब इसका प्रचार बहुत ज्यादा हो गया है जितना मैंने अपने पूरे जीवन में पहले नहीं देखा था.’ बीबर ने कहा, 'हम सब ईश्वर के बच्चे हैं और हम सब बराबर हैं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi