S M L

मोदी दोबारा नहीं जीते तो भारत का विकास खतरे में पड़ जाएगा: जॉन चैंबर्स

चैंबर्स ने कहा, अगर पीएम मोदी को अपने सपने साकार करने का दोबारा मौका नहीं दिया जाता है तो यह देश के लिए बहुत बड़ा जोखिम साबित होगा

FP Staff Updated On: Jul 13, 2018 01:00 PM IST

0
मोदी दोबारा नहीं जीते तो भारत का विकास खतरे में पड़ जाएगा: जॉन चैंबर्स

मोदी सरकार दोबारा नहीं जीती तो भारत का विकास और वृद्धि खतरे में पड़ सकता है. यह बात अमेरिका के एक आला उद्योगपति ने कही है.

सिस्को सिस्टम्स के पूर्व सीईओ जॉन चैंबर्स ने भारतीय रिपोर्टरों के समूह को संबोधित करते हुए कहा कि भारत अभी सर्वाधिक तेजी से विकास करने वाला राष्ट्र बनने की राह पर है.

चैंबर्स ने कहा, ऐसा तभी होगा जब कम से कम अगले एक दशक तक विकास दर ऐसे ही बढ़े. मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में ऐसा सबकुछ कर सकने की काबिलियत है. मुझे यह भी लगता है कि वे (नरेंद्र मोदी) भारत को बिल्कुल सही दिशा में ले जा रहे हैं.

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए चैंबर्स ने कहा, अगर पीएम मोदी को अपने सपने साकार करने का दोबारा मौका नहीं दिया जाता है तो यह देश के लिए बहुत बड़ा जोखिम साबित होगा.

जॉन चैंबर्स से पत्रकारों ने यह सवाल पूछा था कि 2019 में नरेंद्र मोदी दोबारा चुनकर नहीं आते हैं, तो क्या होगा. इस पर चैंबर्स ने कहा, वो (पीएम मोदी) बेहद साहसी आदमी हैं. उनकी हर सुबह देश की तरक्की के बारे में सोचते हुए शुरू होती है.

भारत-अमेरिका संबंधों के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, दोनों देशों के आपसी रिश्ते में काफी संभावनाएं हैं. भविष्य में दोनों देशों के संबंधों पर बहुत बड़ा असर पड़ेगा और छोटी-छोटी बातें भारत और अमेरिका में दुराव पैदा नहीं करेंगी.

( एजेंसी इनपुट के साथ )

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi