S M L

सूटकेस और बैग में ले गए थे खशोगी का शव, वीडियो से हुआ खुलासा

वीडियो में दावा किया जा रहा है कि कुछ लोग जमाल खशोगी के शव के टुकड़े बैग और सूटकेस में ले जा रहे हैं

Updated On: Dec 31, 2018 07:48 PM IST

FP Staff

0
सूटकेस और बैग में ले गए थे खशोगी का शव, वीडियो से हुआ खुलासा

पत्रकार जमाल खशोगी की हत्या को तीन महीने बीतने वाले हैं लेकिन अभी भी इस मामले में लगातार खुलासे हो रहे हैं. तुर्की के टीवी चैनल ने एक सीसीटीवी फुटेज प्रसारित की है. जिसमें कुछ लोग सूटकेस और बैग ले जाते हुए दिख रहे हैं.

टीवी चैनल ए हेबर का मानना है कि इन बैग और सूटकेस में सऊदी अरब के पत्रकार के शव के टुकड़े हैं. एनडीटीवी की खबर के मुताबिक ए हेबर टीवी पर दिखाई गई इस फुटेज में इस्तांबुल स्थित सऊदी अरब के दूतावास से तीन लोग पांच सूटकेस और काले रंग के दो बड़े बैग ले जाते हुए दिख रहे हैं.

ए हेबर के मुताबिक इन्ही बैगों और सूटकेस में खशोगी के शव के टुकड़े हैं. गौरतलब है कि वाशिंगटन पोस्ट में लिखने वाले पत्रकार जमाल खशोगी 2 अक्टूबर को इस्तांबुल स्थित सऊदी अरब के दूतावास में गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूतावास के भीतर ही उनकी हत्या कर दी गई थी.

हालांकि कई अधिकारियों द्वारा जांच किए जाने के बाद भी उनका शव बरामद नहीं किया जा सका. इस घटना की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश में कई खुलासे लगातार हो रहे हैं. इसी कड़ी में ए हेबर टीवी का भी खुलासा है. ए हेबर का दावा है कि जो बैग और सूटकेस दूतावास से निकले वह एक मिनीबस में रखे गए. जो कि दूतावास से वाणिज्य आवास के गैरेज की तरफ गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi