S M L

जैश-ए-मोहम्मद ने जारी किया ऑडियो क्लिप, बताया- जिंदा है मसूद अजहर

जैश-ए-मोहम्मद की ओर से जारी एक ऑडियो क्लिप में बताया गया है कि उनका सरगना मौलाना मसूद अजहर जिंदा है.

Updated On: Mar 07, 2019 11:38 AM IST

Bhasha

0
जैश-ए-मोहम्मद ने जारी किया ऑडियो क्लिप, बताया- जिंदा है मसूद अजहर

पुलवामा अटैक के बाद से मसूद अजहर की मौजूदगी पर सवाल उठ रहे हैं. पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा था कि मसूद पाकिस्तान में है. वहीं ये भी खबर आई थी कि मसूद अजहर की मौत हो गई है.

लेकिन अब जैश-ए-मोहम्मद की ओर से जारी एक ऑडियो क्लिप में बताया गया है कि उनका सरगना मौलाना मसूद अजहर जिंदा है. जैश ने मसूद से जुड़ा एक नया ऑडियो जारी किया गया है. इस ऑडियो में आतंकी मसूद अजहर की लिखी हुई स्‍टेटमेंट को उसके प्रवक्‍ता सैफुल्‍लाह ने पढ़ा है.

न्यूज18 हिंदी की खबर के मुताबिक, इस ऑडियो में आतंकी मसूद अजहर की ओर से स्‍टेटमेंट जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है, 'मैं अभी जिंदा हूं. पूरी दुनिया में मेरे मरने की खबर चल रही है. मालूम नहीं जब ये ऑडियो आप तक पहुंचेगा पता नहीं मैं उस वक्‍त तक जिंदा रहूंगा या नहीं.'

पिछले काफी समय से जैश-ए-मोहम्‍मद हर बुधवार को एक ऑडियो जारी करता है. इस बार भी आतंकी संगठन की ओर एक ऑडियो जारी किया गया है. इस ऑडियो को जैश के प्रवक्‍ता सैफुल्‍लाह ने जारी किया है.

मसूद अजहर की ओर से इस स्टेटमेंट में पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी चेताया गया है. इसमें कहा गया है, 'हुक्मरानों को चाहिए कि वो जिस तरह से लिबरल्स को झेल रहे हैं वैसे ही अल्लाह ताला के वफादारों को भी बर्दाश्त करें. जो आलमी मुल्क दबाव डाल रहे हैं उन्हे बताएं कि हमारा मुल्क हॉलीवुड या बॉलीवुड का स्टूडियो नहीं है कि तुम्हे यहां सिर्फ लिबरल्स नजर आएं. यहां हर तरह के लोग नजर आएंगे.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi