S M L

इस्लामिक स्टेट: अमेरिकी वोटरों को कत्ल करने की अपील

आईएसआईएस ने अमेरिकी चुनाव में मतदाताओं को जान से मारने की धमकी दी है. इस्लामिक स्टेट ने एक बयान जारी कर वोट डालने जा रहे लोगों की हत्या करने की बात की है.

Updated On: Nov 21, 2016 07:47 AM IST

FP Staff

0
इस्लामिक स्टेट: अमेरिकी वोटरों को कत्ल करने की अपील

आईएसआईएस ने अमेरिकी चुनाव में मतदाताओं को कत्ल की धमकी दी है. खबरों के मुताबिक इस्लामिक स्टेट ने एक बयान जारी कर अमेरिका में अपने अनुयायियों से कहा कि वो वोट डालने जा रहे लोगों की हत्या कर दें.

ब्रिटिश वेबसाइट मिरर ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि अमेरिकी जांच एजेंसी एफबीआई पहले से ही अल-कायदा के संभावित हमले की पड़ताल कर रही है. एफबीआई को मिली जानकारी के मुताबिक अल-कायदा टेक्सास, न्यूयॉर्क और वर्जीनिया में हमले करने की तैयारी में है.

यह सारे हमले वोटिंग वाले दिन होने की आशंका जताई जा रही है. आतंकी गतिविधियों की निगरानी करने वाली वेबसाइट ‘SITE INTEL GROUP’ ने अल-हयात मीडिया सेंटर के हवाले से इस धमकी का खुलासा किया है.

अल-हयात आईएसआईएस का मुखपत्र माना जाता है.

वेबसाइट ने कहा कि अल-हयात में एक लेख प्रकाशित कर यह अपील की गई है. आईएसआईएस ने यह अपील अमेरिका में मौजूद अपने समर्थकों से की है.

Syrian_soldier

इस लेख में अमेरिकियों से कहा गया है कि 'हम तुम्हारे चुनाव को ध्वस्त करने और तुम्हें मौत के घाट उतारने को तैयार हैं'.

न्यूज वेबसाइट द सन ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि इस्लामिक स्टेट ने अपने समर्थकों से मतदान करने जा रहे लोगों का गला रेत कर उन्हें मौत के घाट उतारने को कहा है.

सन ने बताया कि इस्लामिक स्टेट ने अमेरिकी मुसलमानों से मतदान में शामिल न होने की अपील की है.

उसने कहा कि अमेरिकी चुनाव मैदान में दोनों प्रमुख पार्टियां मुसलमानों के खिलाफ ही नीतियां बनाती हैं. रिपब्लिकन और डेमोक्रैट दोनों ही इस्लाम और मुस्लिम विरोधी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi