विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

मिस्र: ISIS आतंकवादियों ने 18 पुलिसवालों की हत्या की

IS आतंकवादियों ने पुलिस के काफिले पर घात लगाकर हमला किया, जिसमें 18 पुलिसकर्मी मारे गए और 8 अन्य घायल हुए

Bhasha Updated On: Sep 11, 2017 10:47 PM IST

0
मिस्र: ISIS आतंकवादियों ने 18 पुलिसवालों की हत्या की

मिस्र के उत्तर सिनाई के अशांत अल आरिश शहर में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आतंकवादियों ने 18 पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी है.

यह हमला सोमवार को हुआ. आईएस आतंकवादियों ने पुलिस के काफिले पर घात लगाकर हमला किया, जिसमें 18 पुलिसकर्मी मारे गए और आठ अन्य घायल हुए.

सुरक्षाबलों के सूत्रों ने बताया कि सड़क किनारे लगाए गए एक बम से बख्तरबंद गाड़ियों को निशाना बनाया गया और उनमें से चार को आग लगा दी. इसके बाद हथियारबंद आतंकवादियों ने पुलिसकर्मियों को घेरकर उनपर अंधाधुंध गोलीबारी की.

उन्होंने बताया कि मरने वाले केवल चार लोगों की पहचान हुई है. हमले में चार पुलिसकर्मी और चार स्वास्थ्य कर्मी घायल हुए हैं.

मृतकों में दो पुलिस लेफ्टिनेंट भी शामिल हैं. सूत्रों के अनुसार आतंकवादियों की गोलीबारी की वजह से हमले की जगह पर एबुंलेंस फौरन नहीं पहुंच सकी. सुरक्षा बलों ने हमलावरों का पीछा किया और उनमें से तीन को मार गिराया. इलाके में फिलहाल सुरक्षाबलों का अभियान जारी है.

देश के गृह मंत्रालय ने हमले की घटना पर तुरंत कोई टिप्पणी नहीं की है. मगर आईएसआईएस ने अपनी संवाद समिति ‘अमाक’ के जरिए जारी बयान में हमले की जिम्मेदारी ली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi