S M L

पत्नी से बदला: पति ने 'सिक्कों' में दिया साढ़े 7 लाख रुपए का गुजारा भत्ता

इस घटना के बाद सुलिलार्टो के वकील और उनकी पूर्व पत्नी के वकील के बीच लड़ाई हो गयी क्योंकि पूर्व पत्नी के वकील ने इतने सारे क्वाइन गिनने से मना कर दिया.

Updated On: Aug 24, 2018 04:22 PM IST

FP Staff

0
पत्नी से बदला: पति ने 'सिक्कों' में दिया साढ़े 7 लाख रुपए का गुजारा भत्ता

इंडोनेशिया के एक सिविल अधिकारी को जब अपनी पूर्व पत्नी को गुजारा भत्ता देने के लिए कहा गया तो उसने 10 हजार डॉलर के सिक्के दे दिए.

अधिकारी के वकील ने बताया कि ड्वी सुसिलार्टो गुरुवार को कोर्ट में हाजिर हुए थे और उनके पास 10500 डॉलर के क्वाइन थे. भारतीय रुपयों में यह कीमत 7 लाख 33 हजार 5 सौ 86 रुपए होती है. इन क्वाइन का वजन करीब 890 किलो था.

इस घटना के बाद सुलिलार्टो के वकील और उनकी पूर्व पत्नी के वकील के बीच लड़ाई हो गयी क्योंकि पूर्व पत्नी के वकील ने इतने सारे क्वाइन गिनने से मना कर दिया. हालांकि सुसिलार्टो के वकील ने इस बात से साफ मना किया कि उनके क्लाइंट अपनी पूर्व पत्नी हर्मी सेत्योवाती की बेइज्जती करना चाहते हैं.

सुसिलार्टो के वकील ने कहा कि मेरे क्लाइंट द्वारा किसी की बेइज्जती करने की कोशिश नहीं की गई है, जब मेरे क्लाइंट ने बताया कि वह क्वाइन में पैसे देना चाहता है तो मैं भी आश्चर्यचकित रह गया था लेकिन उन्होंने बताया कि यह रुपए उन्हें अपने परिवार और रिश्तेदारों से मिले थे.

वहीं पूर्व पत्नी हर्मी ने कहा कि मेरे पति मेरी बेइज्जती करना चाहते हैं और मुझे गरीब दिखाना चाहते हैं. हालांकि कोर्ट ने इन रुपयों को गिनने का आदेश दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi