S M L

कोबरा सांप को नहलाते हुए इंडोनेशियाई किशोर की मौत

इस हादसे के पहले अरिल ने सोशल मीडिया पर अपने सांप की फोटो शेयर की थी और केपशन में लिखा था कि क्यों ना थोड़ा और मुस्कुरा लें

FP Staff Updated On: Dec 19, 2017 09:09 PM IST

0
कोबरा सांप को नहलाते हुए इंडोनेशियाई किशोर की मौत

इंडोनेशिया से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई हैं. इस खबर के मुताबिक 14 साल के अरिल अपने ही पालतू सांप कोबरा का शिकार बन गए. दरअसल अरिल को उनके सांप ने उस वक्त काटा जब वो घर पर अकेले थे.

इस हादसे के पहले अरिल ने सोशल मीडिया पर अपने सांप की फोटो शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था 'क्यों ना थोड़ा और मुस्कुरा लें.' बताया जा रहा है कि वो फोटो उस समय की थी जब वो सांप को नहला रहे थे. लेकिन इसके थोड़ी देर बाद ही उनके वाट्सएप अकाउंट से एक फोटो और शेयर हुई जिसमें उनके हाथ में जख्म था और कैप्शन में था 'जिंदगी और मौत के बीच'. सांप का जहर पूरे शरीर में फैलने से रोकने के लिए उन्होंने अपने हाथ में जूते का लैस भी बांध लिया था.

रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि इसके बाद उन्होंने एक और कैप्शन लिखा कि अगर कोई मुझे अपना दोस्त समझता है तो कृप्या मुझे अस्पताल ले जाए. इसके एक घंटे बाद कोई उन्हें अस्पताल पहुंचाने के लिए उनके घर पहुंचा, लेकिन अस्पताल के डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है अरिल के पास एक दर्जन से ज्यादा सांप थे. वो एक एनजीओ के सदस्य भी थे जो प्राकृतिक आपदाओं से ग्रस्त लोगों की मदद करने के लिए सांपों को लेकर सड़क प्रदर्शन करवाते थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi