S M L

क्वांटिको इफेक्ट!: भारतीय मूल के स्टार शेफ को ट्विटर पर मांगनी पड़ी माफी, इस्लाम पर किया था कमेंट

अतुल कोचर ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के क्वांटिको के एपिसोड की आलोचना की थी

FP Staff Updated On: Jun 12, 2018 06:29 PM IST

0
क्वांटिको इफेक्ट!: भारतीय मूल के स्टार शेफ को ट्विटर पर मांगनी पड़ी माफी, इस्लाम पर किया था कमेंट

दुबई में इस्लाम के खिलाफ ट्वीट करने पर भारतीय मूल के एक शख्स को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. यह शख्स दुबई में एक जाने-माने रेस्टोरेंट का प्रमुख शेफ है.

खलीज टाइम्स के मुताबिक रंगमहल रेस्टोरेंट के स्टार शेफ अतुल कोचर को धमकी मिल रही है. दरअसल उन्होंने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के क्वांटिको के एपिसोड की आलोचना की थी.

क्वांटिको के एपिसोड में आतंकियों से की गई थी हिंदू नेशनलिस्ट की तुलना

प्रियंका के शो क्वांटिको के एक एपिसोड में हिंदू नेशनलिस्ट को आतंकी के तौर पर दिखाया गया था. इसके बाद अतुल कोचर ने ट्वीट किया था 'यह देखकर दुख हुआ कि आपने हिंदुओं की भावनाओं का सम्मान नहीं किया जो कि खुद 2 हजार सालों से इस्लाम द्वारा आतंकित किए गए हैं, आप पर शर्म आती है.'

हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया और माफी मांगते हुए कहा कि रविवार को एक बड़ी गलती हो गई थी. उन्होंने ट्वीट किया, 'मेरे द्वारा किए गए ट्वीट के लिए मैं कोई सफाई नहीं दूंगा. मैं मानता हूं कि इस्लाम का जन्म करीब 1400 साल पहले हुआ और इसलिए मैं माफी मांगता हूं. मुझे इस्लाम का फोबिया नहीं है, मुझे अपनी टिप्पणी पर पछतावा है.'

होटल ने किया शेफ के कमेंट से किनारा

जेडब्लयू मेरिओट होटल ने कोचर के ट्वीट से किनारा कर लिया है. होटल ने सोमवार को ट्वीट किया कि वह कोचर की टिप्पणी से सहमत नहीं है और न ही उनके ट्वीट का समर्थन करता है.

जिसके बाद ट्विटर पर कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई. एक यूजर ने लिखा कि अगर आप शेफ के विचारों से सहमत नहीं हैं तो उसका कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर देना चाहिए. कुछ लोगों ने लिखा कि रेस्टोरेंट का बहिष्कार कर देना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi