S M L

सिंगापुर घूमने गए भारतीय डॉक्टर को छेड़छाड़ के आरोप में हुई जेल

46 साल के जगदीप सिंह अरोड़ा पर होटल के स्वीमिंग पूल में चार महिलाओं से छेड़खानी के आरोप लगे थे

Updated On: Jul 13, 2018 01:53 PM IST

FP Staff

0
सिंगापुर घूमने गए भारतीय डॉक्टर को छेड़छाड़ के आरोप में हुई जेल

सिंगापुर में अपने परिवार के साथ घूमने गए एक भारतीय डॉक्टर पर चार महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के आरोप में दो हफ्ते के लिए जेल भेजा गया है. 46 साल के जगदीप सिंह अरोड़ा पर होटल के स्वीमिंग पूल में चार महिलाओं से छेड़खानी के आरोप लगे थे.

अरोड़ा पर उनमें से दो महिलाओं के साथ छेड़खानी का आरोप लगा जबकि दो अन्य के आरोपों पर विचार किया गया. ये घटना पॉपुलर टूरिस्ट स्पॉट मरीना बे सैंड्स होटल कॉम्पलेक्स के 57वें फ्लोर के स्वीमिंग पूल में हुई थी.

अपनी पत्नी और बेटी के साथ छुट्टियां मनाने आए अरोड़ा 28 जून को पूल में चार महिलाओं को गलत तरीके से छूने लगे. बचाव पक्ष की तरफ से अदालत में कहा गया कि अरोड़ा ने घटना के पहले शराब का सेवन किया था. डॉक्टर पर आरोप है कि 28 जून की रात में रात नौ से साढ़े नौ बजे स्वीमिंग पूल में चार महिलाओं के पिछले हिस्से को छुआ था, जिनमें से एक महिला लिथुआनिया की टूरिस्ट औक दूसरी कोरिया की टूरिस्ट थीं. अरोड़ा ने आधे घंटे में चार महिलाओं के साथ बदतमीजी की.

अरोड़ा ने कबूल किया कि उससे बड़ी गलती हो गई है. उसने ये भी कहा कि भारत में उसका रिकॉर्ड साफ है. ये पहली बार है जब वो किसी कानूनी मसले में फंसा है.

अरोड़ा भारत में डॉक्टर है और उसकी 11 साल की एक बेटी भी है. रिपोर्ट्स है कि जब अरोड़ा ने उन महिलाओं के साथ गलत हरकत की तो वहां उनकी बेटी भी मौजूद थी. परिवार बेटी का जन्मदिन मनाने के लिए ही सिंगापुर गया हुआ था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi