S M L

एक भारतीय ज्योतिषि के ट्वीट ने पाक के नेताओं और ISI के नाक में किया दम

भारतीय ज्योतिष की भविष्यवाणियों से वहां के सांसदों को लग रहा है कि इन आतंकी हमलों में भारत की खुफिया एजेंसियों का हाथ है

Updated On: Dec 05, 2017 07:21 PM IST

FP Staff

0
एक भारतीय ज्योतिषि के ट्वीट ने पाक के नेताओं और ISI के नाक में किया दम

पाकिस्तान के सांसदों के लिए एक भारतीय ज्योतिषि का ट्वीट परेशानी का सबब बना हुआ है. दरअसल ज्योतिषि ने अक्टूबर में एक ट्वीट किया था. ट्वीट में उसने कहा था कि नवंबर के अंत तक पाकिस्तान में एक आतंकवादी हमला होगा. पिछले शुक्रवार (01 दिसंबर) को पाकिस्तान के पेशावर में आतंकी हमला भी हुआ. हालांकि यह ज्योतिष के कहे के एक दिन बाद हुआ.

वहां के सांसदों को अब जो बात परेशान कर रही है वो यह है कि स्वघोषित ज्योतिषि ने एक और भविष्यवाणी कर दी है. इसमें कहा है कि फरवरी के मध्य तक पाकिस्तान में पांच और बड़े आतंकवादी हमले हो सकते हैं.

इस भारतीय ज्योतिषि ने जो भविष्यवाणियां की हैं, उससे वहां के सांसदों को लग रहा है कि इन आतंकी हमलों में भारत की खुफिया एजेंसियों का हाथ है.

13 अक्टूबर को अनिरुद्ध कुमार मिश्रा, जिसका ट्विटर हैंडल @Anirudh_Astro है, ने ट्वीट किया कि पाकिस्तान में नवंबर में आतंकवादी हमला हो सकता है. इस ट्वीट में अनिरुद्ध ने पाकिस्तानी न्यूजपेपर डॉन को भी टैग किया था. पेशावर में हुए हमले के बाद अनिरुद्ध ने दोबारा ट्वीट किया और इस बात को स्वीकार भी किया कि भविष्यवाणी एक दिन से चूक गई.

पाकिस्तान में सीनेटरों के एक पैनल ने सोमवार को देश के आंतरिक मंत्रालय से पूछा कि कैसे एक भारतीय ऐसी भविष्यवाणी कर सकता था जो बहुत ही सटीक था.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, पाकिस्तानी सीनेटर, ए रहमान मलिक ने भारत पर पाकिस्तान में आतंकवाद को उकसाने का आरोप लगाया. मलिक ने यह भी कहा कि भारत की खुफिया एजेंसी, रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) आतंकवादी गतिविधियों की योजना बनाने के लिए अफगानिस्तान की मिट्टी का इस्तेमाल कर रहा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi