S M L

यूके में पाकिस्तान समर्थक पर लगा महिलाओं की मदद के नाम पर यौन संबंध बनाने का आरोप

2013 में, लॉर्ड अहमद को यहूदी-विरोधी के आरोपों के बाद पार्टी से निलंबित कर दिया गया था, बीबीसी के न्यूजनाइट कार्यक्रम से पता चला कि 43 वर्षीय ताहिरा जमान नामक एक महिला ने फरवरी 2017 में एक मित्र के माध्यम से लॉर्ड अहमद से संपर्क किया था

Updated On: Feb 15, 2019 03:23 PM IST

FP Staff

0
यूके में पाकिस्तान समर्थक पर लगा महिलाओं की मदद के नाम पर यौन संबंध बनाने का आरोप

बीबीसी के न्यूजनाइट कार्यक्रम में हुए एक खुलासे के अनुसार ब्रिटेन में पाकिस्तान के मुख्य राजनीतिक बैकर (समर्थक) लॉर्ड नजीर अहमद पर मदद के लिए आई महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया गया है. एनडीटीवी की खबर के अनुसार लॉर्ड अहमद पाकिस्तान अधीन कश्मीर (PoK) के मीरपुर के रहने वाले हैं. वह हाउस ऑफ लॉर्ड्स के सदस्य भी हैं. उन्हें इस्लामाबाद से समर्थन प्राप्त है और कश्मीर मुद्दे पर ब्रिटिश संसद में पैरवी करने के लिए जाना जाता है. वह अपने करियर के दौरान लेबर पार्टी के सदस्य रहे थे.

लॉर्ड अहमद मेट्रोपॉलिटन पुलिस कमांडर क्रेसिडा डिक को पत्र लिखा था

2013 में, लॉर्ड अहमद को यहूदी-विरोधी के आरोपों के बाद पार्टी से निलंबित कर दिया गया था. बीबीसी के न्यूजनाइट कार्यक्रम से पता चला कि 43 वर्षीय ताहिरा जमान नामक एक महिला ने फरवरी 2017 में एक मित्र के माध्यम से लॉर्ड अहमद से संपर्क किया था. उसे उम्मीद थी कि वह पुलिस की एक मुस्लिम धार्मिक चिकित्सक की तलाश करने में मदद करेंगे जो उस समय महिलाओं के लिए खतरा बना हुआ था. जमान ने बीबीसी न्यूजनाइट को बताया कि लॉर्ड अहमद ने उनसे कहा कि उन्होंने इस बारे में मेट्रोपॉलिटन पुलिस कमांडर क्रेसिडा डिक को पत्र लिखा है.

नजीर ने उसे अपने पूर्वी लंदन स्थित घर पर बुलाया

जमान ने आरोप लगाया कि इसके बाद वह बार-बार उसे रात के खाने पर बुलाने लगा. जमान ने कहा कि वह आखिरकार इस बार पर सहमत हो गई और रात के खाने पर जाने लगी. कई सप्ताह बाद उसने लॉर्ड नजीर से उसके मामले के बारे में पूछा तो नजीर ने उसे अपने पूर्वी लंदन स्थित घर पर बुलाया. जमान ने न्यूजनाइट को बताया- वह कहने लगा कि मैं सुंदर हूं. दोनों समय समय पर सेक्स करने लगे. उसने स्वीकार किया कि दोनों के बीच संबंध सहमतिपूर्ण था लेकिन जमान मदद की तलाश कर रही थी और वह उसका फायदा उठा रहा था. उसने अपनी शक्ति का दुरुपयोग किया.

दो महीने बाद ही ये रिश्ता खत्म हो गया 

जमात ने कहा कि दो महीने बाद ही ये रिश्ता खत्म हो गया जब अहमद ने कहा कि वह अपनी पत्नी को नहीं छोड़े सकते. जमान ने यह भी कहा कि वह लॉर्ड अहमद द्वारा शोषित महसूस करती थीं क्योंकि वह चिंता और डिप्रेशन से जूझ रही थीं. एक दूसरे मामले में अपनी पहचान न बताने की शर्त पर एक महिला ने न्यूजनाइट को बताया कि उसने भी लॉर्ड अहमद से मदद मांगी थी और उसने दावा किया था कि उसे एक रात उसके साथ लंदन के घर में बितानी चाहिए. लॉर्ड अहमद ने उस महिला के सामने भी सेक्स का प्रस्ताव रखा था जिसे उस महिला ने अस्वीकार कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi