S M L

तो क्या पाक पीएम बनने के लिए इमरान खान ने किया तीसरा निकाह?

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार इमरान खान की यह नई दुल्हन बुशरा मनेका आध्यात्म की तरफ झुकाव रखने वाली महिला हैं

Updated On: Feb 19, 2018 09:40 AM IST

FP Staff

0
तो क्या पाक पीएम बनने के लिए इमरान खान ने किया तीसरा निकाह?

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने तीसरी बार शादी रचा ली है. 65 साल के इस राजनेता ने लाहौर की बुशरा मनेका से निकाह किया है.

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार इमरान खान की यह नई दुल्हन बुशरा मनेका आध्यात्म की तरफ झुकाव रखने वाली महिला हैं. इमरान खान की बुशरा से मुलाकात करीब दो साल पहले हुई थी.

खबरों के मुताबिक बुशरा मनेका ने इमरान खान से कहा था कि वो तभी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे जब वो तीसरी बार शादी करेंगे. इसलिए माना जा रहा है कि इमरान ने उनकी बात मानकर उनसे ही तीसरी शादी कर ली.

बुशरा मनेका तलाकशुदा महिला हैं. उनका पांच साल का एक बेटा भी है.

इमरान खान और बुशरा मनेका को शादी के लिए पाकिस्तान और दुनिया भर से बधाइयां मिल रही हैं.

देश की मीडिया के मुताबिक इमरान खान की बुशरा मनेका से शादी की खबरें बीते जनवरी में भी आई थीं. लेकिन तब इसे नकार दिया गया था. हालांकि इमरान की तरफ से इस पर सफाई दी गई थी कि उन्होंने सिर्फ निकाह का प्रस्ताव भेजा था.

इमरान खान ने पहले भी दो बार शादी की है लेकिन उनकी ये शादियां टिक न सकीं और उनका तलाक हो गया. उन्होंने 42 वर्ष की उम्र में ब्रिटेन की जेमिमा गोल्डस्मिथ से शादी की थी. जेमिमा इमरान के लिए अपना धर्म परिवर्तन कर मुसलमान बन गई थीं. लेकिन बाद में इमरान से विवाद हो जाने पर उन्हें उनसे अलग होने का फैसला किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi