S M L

इमरान ने सिद्धू को शपथ ग्रहण समारोह के लिए न्योता दिया

पीटीआई पहले ही घोषणा कर चुकी है कि पार्टी के प्रमुख इमरान खान 18 अगस्त को देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे

Updated On: Aug 11, 2018 06:01 PM IST

FP Staff

0
इमरान ने सिद्धू को शपथ ग्रहण समारोह के लिए न्योता दिया

पाकिस्तान के भावी प्रधानमंत्री इमरान खान ने क्रिकेट से राजनीति में आए नवजोत सिंह सिद्धू को इस्लामाबाद में 18 अगस्त को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया है.

सिद्धू ने न्योता स्वीकार कर लिया है और गृह मंत्रालय और पंजाब के मुख्यमंत्री के कार्यालय को इसकी सूचना दे दी है. पंजाब के मंत्री की ओर से जारी बयान के मुताबिक वह शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करेंगे. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान ने खुद सिद्धू को फोन करके न्योता दिया है.

पीटीआई पहले ही घोषणा कर चुकी है कि पार्टी के प्रमुख इमरान खान 18 अगस्त को देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे.

पीटीआई के केंद्रीय अतिरिक्त सूचना सचिव फैसल जावेद ने कहा कि खान के शपथ ग्रहण समारोह के लिए कपिल देव, सुनील गावस्कर और नवजोत सिंह सिद्धू जैसे भारतीय क्रिकेटरों को आमंत्रित किया गया है. उन्होंने ‘डॉनन्यूज टीवी’ को बताया कि पाकिस्तान की 1992 विश्व कप विजेता टीम को भी अपने कप्तान के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित किया गया है.

इससे पहले सीनेट सदस्य जावेद ने ट्विटर पर लिखा था कि खान 18 अगस्त को देश के नए प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने ट्वीट किया, ‘इंशाअल्लाह, इमरान खान 18 अगस्त, 2018 को पाकिस्तान इस्लामी गणराज्य के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे.’ हालांकि 18 अगस्त को शपथग्रहण समारोह होने की पुष्टि को लेकर कोई आधिकारिक अधिसूचना अब तक जारी नहीं की गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi