विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

इमरान खान ने मुझे अश्लील मैसेज भेजे: पाक महिला नेता

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी की महिला नेता ने पार्टी चीफ और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

FP Staff Updated On: Aug 02, 2017 12:30 PM IST

0
इमरान खान ने मुझे अश्लील मैसेज भेजे: पाक महिला नेता

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी की महिला नेता ने पार्टी चीफ और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला नेता ने दावा किया कि इमरान ने उन्हें अश्लील मैसेज भेजे. इतना ही नहीं आएशा ने पार्टी की दूसरी महिला नेताओं के उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि इमरान खान की वजह से पीटीआई में महिलाओं की इज्जत सुरक्षित नहीं है.

इन आरोपों के बाद पाकिस्तान की सियासत में तूफान उठ गया है. जिस महिला नेता ने आरोप लगाए उसका नाम आएशा गुलालाई है. आरोप लगाने के बाद आएशा ने पार्टी के साथ ही नेशनल एसेंबली से भी इस्तीफा दे दिया है. हालांकि, पार्टी ने इमरान का बचाव किया है. पार्टी ने दावा किया कि आएशा के ये आरोप इमरान को बदनाम करने के लिए हैं और इसके पीछे पाकिस्तान मुस्लिम लीग-(नवाज) है.

बता दें कि पनामा मामले में इमरान की वजह से ही नवाज शरीफ को अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी. इमरान काफी दिनों से नवाज के खिलाफ भ्रष्टाचार और दूसरे मामलों को लेकर हमलावर बने हुए हैं.

मानसिक समस्या से जूझ रहे हैं इमरान

आएशा साउथ वजीरिस्तान की हैं. उन्होंने कहा, 'मैं सम्मान और इज्जत से समझौता नहीं कर सकती.' आएशा ने इमरान के भेजे कथित मैसेज की जानकारी नहीं दी. लेकिन कहा, मैसेज बहुत घटिया था. कोई इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता. उन्होंने कहा इमरान मानसिक समस्या से जूझ रहे हैं. वो चरित्रहीन हैं और दो नंबर के पठान हैं.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi