Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

मुझे हाफिज से प्यार, लश्कर का बड़ा समर्थक हूं: परवेज मुशर्रफ

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ ने कहा, मैं लश्कर-ऐ-तैयबा का सबसे बड़ा समर्थक हूं. मुझे पता है कि वो लोग भी मुझे पसंद करते हैं

FP Staff Updated On: Nov 29, 2017 10:05 AM IST

0
मुझे हाफिज से प्यार, लश्कर का बड़ा समर्थक हूं: परवेज मुशर्रफ

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ ने चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मैं लश्कर का सबसे बड़ा समर्थक हूं. पाकिस्तान के एक टीवी चैनल से बातचीत में मुशर्रफ ने कहा कि लंबे समय से हाफिज सईद कश्मीर के लिए काम कर रहे हैं और मैं इसके लिए उनका समर्थन करता हूं.

उन्होंने कहा, मैं लश्कर-ऐ-तैयबा का सबसे बड़ा समर्थक हूं. मुझे पता है कि वो लोग भी मुझे पसंद करते हैं और जमात-उद-दावा भी मुझे पसंद करता है. लश्कर और जमात उद दावा की स्थापना हाफिज सईद ने की. हाफिज सईद कश्मीर के आवाम के लिए संघर्ष कर रहा है. लेकिन भारत ने अमेरिका के साथ मिलकर उसे आतंकवादी संगठन करार करा दिया.

बता दें कि पाकिस्तान की एक कोर्ट ने हाल ही में हाफिज सईद को निर्दोष बताते हुए रिहा कर दिया है. वह इस साल जनवरी से नजरबंद था. वहीं हाफिज सईद की आतंकी गतिविधियों को देखते हुए अमेरिका ने उस पर 10 मिलियन डॉलर का इनाम घोषित कर रखा है. कोर्ट द्वारा रिहा करने के बाद अमेरिका ने बयान जारी कर कहा था कि आतंकी हाफिज का इस तरह से छूट जाना इस बात का सबूत है कि पाकिस्‍तान आतंकी के खिलाफ मुकदमा चालने में विफल रहा है, जिसका फायदा सीधे तौर पर आंतकी को मिला और वह बरी हो गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi