S M L

डोनाल्ड ट्रंप के लिए ‘द पोस्ट’ की स्क्रीनिंग नहीं करेंगे टॉम हैंक्स!

मौजूदा राष्ट्रपति को फिल्म दिखाने के सवाल पर हैंक्स ने ‘हॉलीवुड रिपोर्टर’ को कहा, ‘मुझे नहीं लगता, मैं ऐसा करूंगा'

Updated On: Dec 22, 2017 04:13 PM IST

Bhasha

0
डोनाल्ड ट्रंप के लिए ‘द पोस्ट’ की स्क्रीनिंग नहीं करेंगे टॉम हैंक्स!

अगर हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता टॉम हैंक्स के हाथ में रहा है तो वो अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए अपनी नई फिल्म द पोस्ट की स्क्रीनिंग  नहीं करेंगे. उनका कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि वो वाइट हाउस में स्क्रीनिंग करेंगे.

मौजूदा राष्ट्रपति को फिल्म दिखाने के सवाल पर हैंक्स ने ‘हॉलीवुड रिपोर्टर’ को कहा, ‘मुझे नहीं लगता, मैं ऐसा करूंगा.' हैंक्स ने कहा कि मैं सोच भी नहीं सकता कि आज शार्लोट्सविले में नियो-नाजी कैंप मशालें लेकर रैली कर रहे हैं.

स्टीवन स्पीलबर्ग द्वारा निर्देशित फिल्म में मेरिल स्ट्रीप 20 साल तक ‘वाशिंगटन पोस्ट’ चलाने वाली कैथरीन ग्राहम की भूमिका में नजर आएंगी. कैथरीन ने उन ‘पेंटागन पेपरों’ को प्रकाशित करने का निर्णय लिया था, जिसमें वियतनाम में अमेरिका की भूमिका से संबंधित जानकारी थी. कैथरीन को इसके लिए अपने समाचार पत्र से हाथ धोना पड़ा था और उन्हें तत्कालीन राष्ट्रपति रिचर्ड निक्सन की अवहेलना करने के आरोप में जेल भी हुई थी.

वाइट हाउस के ईस्ट विंग में सामान्य तौर पर फिल्मों की स्क्रीनिंग की जाती है. हालांकि, वाइट हाउस से ऐसी कोई सूचना नहीं है कि इस फिल्म की स्क्रीनिंग की जानी है या नहीं.

वैसे भी टॉम हैंक्स के उनके इस बयान से उनकी असंतुष्टता दिख रही है. वहीं मेरिल स्ट्रीप को ट्रंप पहले ही अभद्र शब्द कह चुके हैं, जिसका वो जवाब भी दे चुकी हैं.

लेकिन हैंक्स के इस बयान पर वाइट हाउस का अलग बयान आया है. प्रेस सेक्रेटरी सीन स्पाइसर ने कहा कि इस तरह का बयान दुखद है. उनके जैसे बड़े शख्स को अगर कोई शिकायत है तो वो उनके साथ बैठकर उनकी नीतियों पर बात कर सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi