Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

मिशिगन में भारतीय-अमेरिकी डॉक्टर की गोली मारकर हत्या

पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है

Bhasha Updated On: May 07, 2017 09:57 PM IST

0
मिशिगन में भारतीय-अमेरिकी डॉक्टर की गोली मारकर हत्या

अमेरिका के मिशिगन राज्य में संदिग्ध परिस्थितियों में एक कार के भीतर भारतीय-अमेरिकी डॉक्टर (32) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है.

हेनरी फोर्ड अस्पताल के यूरोलॉजी विभाग में कार्यरत राकेश कुमार का शव बृहस्पतिवार देर शाम डेटरॉयट से करीब 90 किलोमीटर दूर एक कार में यात्री सीट पर मिला था.

पुलिस उनकी मौत के कारणों की पुष्टि के लिए जांच कर रही है. कुमार के परिजनों का कहना है कि उन्हें किसी पर संदेह नहीं है. उन्होंने इसे घृणा अपराध मानने से भी इनकर कर दिया है.

बेहद प्रभावी संगठन अमेरिकन एसोसिएशन आॅफ फिजिशियन आॅफ इंडियन ओरिजिन के पूर्व अध्यक्ष और डॉक्टर के पिता नरेन्द्र कुमार ने कहा, 'हमें नहीं पता (हत्या के कारणों का). वह (पुलिस) अभी पता लगा रहे हैं.'

उन्होंने कहा, 'हमें कोई संदेह नहीं है. हमें नहीं लगता कि यह घृणा अपराध है.' राकेश ने कोच्चि के अमृता इंस्टीट्यूट आॅफ मेडिकल साइंसेज से डॉक्टरी की पढ़ाई की है.

राकेश जब अस्पताल अपने काम पर नहीं पहुंचे तो एक सहकर्मी ने उनके पिता को फोन करके कारण जानना चाहा.

नरेन्द्र ने कहा, 'यह बहुत असमान्य था.' उन्होंने कहा, राकेश को कई फोन कॉल किये, संदेश भेजे लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. फिर वह अपने बेटे के घर गये, वहां मकान खाली पाकर उन्होंने पुलिस को सूचित किया. कुछ ही घंटे बाद पुलिस को राकेश का शव मिला. पुलिस घटना के बारे में कोई टिप्पणी करने से बच रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi