S M L

हैरी पॉटर के फैन हैं! आइए, हॉगवर्ट्स एक्सप्रेस आपका इंतजार कर रही है

आपके पास मौका है हॉगवर्ट्स एक्सप्रेस में सफर करने का, इस सुनहरे सफर में आप अपने ही जैसे दीवानों के साथ अपनी सबसे पसंदीद फिल्म के किस्से साझा कर सकेंगे

FP Staff Updated On: Jul 04, 2018 07:59 PM IST

0
हैरी पॉटर के फैन हैं! आइए, हॉगवर्ट्स एक्सप्रेस आपका इंतजार कर रही है

हैरी पॉटर फिल्म साल 1997 में सिल्वर स्क्रीन पर आई थी. लेकिन आज भी इसकी दीवानगी कम नहीं हुई है. अगर आप भी इस फिल्म के दीवाने हैं और खुद को हैरी पॉटर का एक्सपर्ट मानते हैं, तो आपके लिए चैलेंज और मौका दोनों ही तैयार हैं.

आपकी तलाश में है ऐतिहासिक रेलवे ट्रस्ट

आपके पास मौका है हॉगवर्ट्स एक्सप्रेस में सफर करने का. इस सुनहरे सफर में आप अपने ही जैसे दीवानों के साथ अपनी सबसे पसंदीदा फिल्म के किस्से साझा कर सकेंगे. दरअसल नॉर्थ यॉर्कशायर मूर का ऐतिहासिक रेलवे ट्रस्ट किसी ऐसे ही व्यक्ति की तलाश में है. जो इस ट्रेन में सफर करने वाले लोगों को हैरी पॉटर और उससे जुड़े कई किस्से सुना सके.

अगर आप इस लकी जॉब के लिए चुने जाते हैं. तो आपको महज वीकेंड यानी सप्ताह के आखिरी दो दिन ही काम करना होगा. और काम भी क्या, स्कूल के बच्चों को इस ट्रेन में हैरी पॉटर फिल्म और नोबल के बारे में बताना. साथ-साथ फिल्म में जिन लोकेशन का इस्तेमाल हुआ है उन जगहों की सैर करानी होगी. चुने जाने वाले कैंडिडेट के कुछ लोगों के समूह को गोथलैंड रेलवे स्टेशन के आस-पास घुमाना होगा. यह वही गोथलैंड रेलवे स्टेशन है जिसे फिल्म में होग्समीड स्टेशन नाम दिया गया है.

पब्लिसिटी से तकलीफ नहीं तो बेस्ट है ये जॉब

किसी हैरी पॉटर फैन के लिए इससे अच्छा काम क्या हो सकता है. यहां आपको, आप जैसे ही हैरी पॉटर के कुछ दीवानों के साथ उन जगहों पर घूमना है. जिनका फिल्म में इस्तेमाल हुआ है. वह भी आपकी पसंदीदा फिल्म से जुड़े किस्से सुनाते हुए.

सबसे जरूरी बात इस काम के लिए जो वॉलेंटियर चुना जाएगा उसे मीडिया और पब्लिसिटी में भी हैरी पॉटर फ्रेंचाइजी के साथ काम करना होगा. साथ ही वॉलेंटियर को फ्रैंचाइजी का चेहरा बनने में भी कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए. और इसका चेहरा बनने में किसी को कोई तकलीफ क्यों होगी भला. और वो भी हैरी पॉटर के सबसे बड़े दीवाने को तो कतई नहीं. यह कार्यक्रम मिनिस्ट्री ऑफ मैजिक द्वारा आयोजित कराया जा रहा है. तो फिर ज्यादा सोचो मत और साबित करो कि हैरी पॉटर का सबसे बड़ा एक्सपर्ट कौन है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi