S M L

डेनियल रेडक्लिफ ने अभी तक नहीं देखा है 'The Cursed Child' प्ले, बताई ये वजह

डेनियल रेडक्लिफ ने लेट नाइट शो विद सेथ मायर्स शो में किया खुलासा, आखिर इस प्ले को क्यों इग्नोर कर रहे हैं रेडक्लिफ?

Updated On: Nov 23, 2018 06:00 PM IST

FP Staff

0
डेनियल रेडक्लिफ ने अभी तक नहीं देखा है 'The Cursed Child' प्ले, बताई ये वजह

हैरी पॉटर के टाइटलर कैरेक्टर से मशहूर हुए हॉलीवुड एक्टर डेनियल रेडक्लिफ यूं तो पहली सात किताबों की कहानी की फिल्मों में काम करके फ्रेंचाइजी को अलविदा कर चुके हैं, लेकिन अब भी उन्हें अकसर ही हैरी पॉटर से जुड़े सवालों का सामना करना पड़ता है.

डेनियल रेडक्लिफ अब दोबारा कभी हैरी पॉटर का किरदार नहीं निभाना चाहते हैं. लेकिन उन्होंने सीरीज में आगे की कहानी बताने वाले प्ले 'हैरी पॉटर एंड द कर्स्ड चाइल्ड' को अभी तक देखा भी नहीं है. और ऐसा करने के पीछे भी उनके पास एक कारण है.

डेनियल ने ये प्ले नहीं देखने को लेकर नया खुलासा किया है. डेनियल का कहना है कि वो थिएटर में प्ले देखने इसलिए नहीं गए क्योंकि दर्शक अभिनय देखने के बजाय उनकी प्रतिक्रिया जानने में दिलचस्पी दिखाएंगे.

29 साल के डेनियल टॉक शो 'लेट नाइट शो विद सेथ मायर्स' में कहा, 'ऐसा नहीं कि मुझे लगता है कि अगर मैं प्ले देखूंगा तो मेरे सामने कोई अस्तित्व का संकट खड़ा हो जाएगा. दरअसल, मैंने इसे देखने के लेकर प्लान ही नहीं बनाया.'

रेडक्लिफ ने कहा, 'मैं समझता हूं कि मेरे लिए प्ले देखने जाना बहुत अच्छा एक्सपीरियंस नहीं होगा. मुझे लगेगा कि मैं अपनी ही प्रतिक्रिया जानने के लिए नाटक देख रहा हूं. ये पूरी तरह फैसला हो सकता है और शायद लोग इसकी परवाह नहीं करेंगे. लेकिन हैरी पॉटर फैंस से घिरा होने पर मुझे थोड़ा अजीब महसूस होगा.'

आप ये वीडियो नीचे देख सकते हैं-

बता दें कि ब्रिटिश लेखिका जेके रोलिंग की लिखी हैरी पॉटर सीरीज की सातों किताबों पर बनी फिल्मों में डेनियल रेडक्लिफ ने मुख्य भूमिका निभाई है. लेकिन इसके बाद वो अब वो इस फ्रेंचाइजी को अलविदा कह चुके हैं. हालांकि, इस फ्रेंचाइजी में चार किताबें (हैरी पॉटर एंड द कर्स्ड चाइल्ड. फैंटास्टिक बीस्ट्स एंड वेयर टू फाइंड देम, द टेल्स ऑफ द बीटल द बार्ड और क्विडिच थ्रू द एजेस) आ चुकी हैं. इनके अलावा फैंटास्टिक बीस्ट्स एंड वेयर टू फाइंड देम और क्राइम्स ऑफ ग्रिंडलवॉल्ड नाम से फिल्में भी आ चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi