S M L

नया पाकिस्तान कहां है? हाफिज सईद ने भारत के खिलाफ फिर उगला ज़हर

ये पहली बार नहीं है जब हाफिज सईद ने इस तरह का हेट स्पीच दिया हो. इससे पहेल भी कई बार हाफिज सईद भारत के खिलाफ जहर उगल चुका है

Updated On: Sep 25, 2018 01:13 PM IST

FP Staff

0
नया पाकिस्तान कहां है? हाफिज सईद ने भारत के खिलाफ फिर उगला ज़हर

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने एक बार फिर भारत के खिलाफ हेट स्पीच दी है. पाकिस्तान के पेशावर में हेट स्पीच देते हुए हाफिज सईद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

सईद ने 2016 में हुए सर्जिकल स्ट्राइक से इनकार करते हुए कहा कि पाकिस्तान में कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुई है. इसके साथ उसने कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक करने की धमकी दी है. हाफिज सईद का नफरत भरा ये वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त खूब वायरल हो रहा है.

हाफिस सईद का बयान ऐसे समय में सामने आया है जब भारत ने दो दिन पहले ही संयुक्त राष्ट्र महासंघ के इतर जाकर पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के साथ न्यूयॉर्क में प्रस्तावित मुलाकात कैंसिल कर दी.

ये पहली बार नहीं है जब हाफिज सईद ने इस तरह का हेट स्पीच दिया हो. इससे पहेल भी कई बार हाफिज सईद भारत के खिलाफ जहर उगल चुका है. लेकिन अब जब पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार आ चुकी है तब भी हाफिज सईद का हेट स्पीच देने का सिलसिला जारी है, जो इस बात को साफ तौर पर जाहिर करता है कि इमरान खान की सरकार आने के बाद भी पाकिस्तान में कुछ नहीं बदला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi