विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

लास वेगस फायरिंग: हत्यारे स्टीफन की गर्लफ्रेंड अमेरिका वापस लौटी

डैनली पिछले महीने फिलीपीन्स पहुंची और स्टीफन ने उनके खाते में 1,00,000 डॉलर भेजे

FP Staff Updated On: Oct 04, 2017 02:02 PM IST

0
लास वेगस फायरिंग: हत्यारे स्टीफन की गर्लफ्रेंड अमेरिका वापस लौटी

अमेरिका के लास वेगस में गोलीबारी करने वाले स्टीफन पैडॉक की प्रेमिका बुधवार को फिलिपीन्स से अमेरिका लौट आई. पैडॉक ने 59 लोगों की गोली मारकर हत्या करने से पहले अपनी प्रेमिका को 1,00,000 डॉलर दिए थे.

इमिग्रेशन ब्यूरो की प्रवक्ता मारिया एंटोइनेटे मैंग्रोबांग ने बताया कि मारिलोउ डैनली ने लॉस एंजिलिस के लिए मंगलवार रात को मनीला से उड़ान भरी.

दूसरी ओर जांचकर्ताओं ने स्टीफन पैडॉक के होटल कमरे से एक सेटअप किया हुआ कैमरा, एक कंप्यूटर और 23 गन मिले हैं. इसके अलावा एक ऐसा डिवाइस मिला है जो राइफल को ऑटोमैटिक बना देता है. साथ ही उसके दो घरों से 26 और गन मिले हैं.

फिलिपीन्स के जांच ब्यूरो एनबीआई ने बताया कि एफबीआई ने 62 वर्षीय डैनली को खोजने में मदद मांगी थी.

संदिग्ध नहीं है डैनली

एनबीआई प्रवक्ता निक सुआरेज ने कहा, ‘डैनली गत महीने फिलीपीन्स पहुंची और स्टीफन ने उनके खाते में 1,00,000 डॉलर भेजे.’ सुआरेज ने कहा कि एफबीआई डैनली से पूछताछ करना चाहती है लेकिन वह संदिग्ध नहीं है.

ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने मंगलवार को पुष्टि की कि ऑस्ट्रेलियाई नागरिक डैनली कैसिनो में काम करने के लिए 20 साल पहले अमेरिका गई थीं.

ऑस्ट्रेलिया की विदेश मंत्री जूलिया बिशप ने कहा, ‘ऐसी खबरें हैं कि उसकी आईडी का होटल बुक करने या कुछ ऐसी जानकारी के लिए इस्तेमाल किया गया.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi