live
S M L

वीडियो: ओबामा की पत्नी को टॉफी क्यों दे रहे हैं पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति जॉर्ज बुश!

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जॉर्ज बुश ने अपनी पत्नी के हाथ से टॉफी लेकर मिशेल ओबामा के हाथ में रख दी

Updated On: Sep 02, 2018 03:54 PM IST

FP Staff

0
वीडियो: ओबामा की पत्नी को टॉफी क्यों दे रहे हैं पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति जॉर्ज बुश!

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज बुश का एक वीडियो वायरल हो गया है. वह इस वीडियो में पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा को टॉफी देते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वाकया उस वक्त का है जब अमेरिकी सीनेटर जॉन मैक्केन को अंतिम श्रद्धांजलि दी जा रही थी.

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जॉर्ज बुश ने अपनी पत्नी के हाथ से टॉफी लेकर मिशेल ओबामा के हाथ में रख दी. बराक ओबामा ने भी तिरछी निगाहों से इस पूरे वाकये को देखा. हालांकि उन्होंने उस वक्त कुछ भी नहीं कहा.

यह सब उस वक्त हुआ जब पूर्व यूएस सीनेटर जोए लीवरमैन शनिवार को वाशिंगटन नेशनल कैथेड्रल में प्रशंसा भाषण पढ़ रहे थे. इस पूरे मामले का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कई लोगों ने न्यूज चैनलों पर चल रहे वीडियो को भी शेयर किया.

बता दें कि युद्ध के नायक के तौर पर पहचान रखने वाले जॉन मैक्केन का 25 अगस्त को निधन हुआ था. उनके निधन पर कई लोगों ने मंच पर अपने विचार रखे. बुश और ओबामा ने भी मैक्केन की जमकर तारीफ की.

मैक्केन की अंतिम विदाई में उनकी 106 साल की मां रॉबर्टा मैक्केन भी उपस्थित थीं. हालांकि इस कार्यक्रम में वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप शामिल नहीं हुए. बता दें कि मैक्केन के साथ ट्रंप का विवाद चल रहा था. मैक्केन ने अपनी मौत से पहले ही कह दिया था कि उनके विदाई कार्यक्रम में ट्रंप को न बुलाया जाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi