S M L

अपने बच्चों को खाने के नाम पर बस कोका-कोला पिला रहा था शराबी पिता, हुई जेल

इस शख्स को गिरफ्तार करके तीन महीने के लिए जेल भेज दिया गया

Updated On: Oct 25, 2018 04:40 PM IST

FP Staff

0
अपने बच्चों को खाने के नाम पर बस कोका-कोला पिला रहा था शराबी पिता, हुई जेल

फ्रांस में दो बच्चों के एक पिता को बहुत अजीब से अपराध के लिए गिरफ्तार किया गया है. ये पिता इतना बड़ा शराबी था कि उसे अपने बच्चों के खाने-पीने की सुध नहीं थी और वो अपने बच्चों को बस कोका-कोला और केक खिलाकर पाल रहा था.

है न अजीब बात! ऐसा अब तक हॉलीवुड फिल्मों में ही होता हुआ देखा होगा. लेकिन सच में ऐसा एक पिता है, जो अपने बच्चों को कोका-कोला और केक खिलाकर जिंदा रख रहा था.

द स्ट्रेट्स टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सेंट्रल फ्रांस के लिमोजेस में इस शख्स को बुधवार को गिरफ्तार करके तीन महीने के लिए जेल भेज दिया गया.

इस शख्स के तीन और चार साल के दो बेटे हैं. वो अपने पत्नी और बच्चों को का काफी मारता-पीटता भी था. वो जिस तरह से अपने बच्चों को रख रहा था, उसके चलते उसके बड़े बेटे के सात दांत सड़ गए थे. छोटा बच्चा अभी बोल नहीं पाता है. इन बच्चों को केयर में ले लिया गया है और अब खाने को मीट और सब्जियां दी जा रही हैं.

असोसिएशन ऑफ फ्रेंच विक्टिम्स 87 की रिप्रेजेंटेटिव केरोल पपॉन ने बताया कि इस परिवार के पास खाने को कुछ नहीं था. वो शख्स न पढ़ सकता है और न लिख सकता है. उसे मामले की गंभीरता का बिल्कुल अंदाजा नहीं था और वो वेलफेयर में मिलने वाली रकम को बस शराब पर खर्च कर देता था.

डेप्युटी पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ब्रूनो रॉबिनेट ने बताया कि उनके फ्लैट में कुछ नहीं था. उनके पास फ्रिज भी नहीं था और बच्चे बस एक मैट्रेस पर सोते थे. उनके पास कोई खिलौना भी नहीं था और उनका पिता उन्हें खाने के लिए बस कोक और केक देता था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi