S M L

पाकिस्तानः बलूचिस्तान में सुरक्षाबलों पर हमले में चार व्यक्तियों की मौत

किसी भी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है लेकिन तालिबान आतंकवादियों और बलूच राष्ट्रवादी क्षेत्र में अक्सर सुरक्षा बलों पर हमले करते हैं

Updated On: Nov 25, 2017 04:04 PM IST

Bhasha

0
पाकिस्तानः बलूचिस्तान में सुरक्षाबलों पर हमले में चार व्यक्तियों की मौत

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर किए गए एक हमले में कम से कम चार व्यक्तियों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए.

अधिकारियों ने बताया कि हमलावरों ने बलूचिस्तान प्रांत की राजधानी क्वेटा के सरियाब रोड पर सुरक्षा बलों के एक वाहन को निशाना बनाकर हमला किया. पाकिस्तान के इस अशांत क्षेत्र में सुरक्षाकर्मियों पर होने वाला यह सबसे ताजा हमला है.

उन्होंने बताया कि हमले में चार व्यक्तियों की मौत हो गई लेकिन उनकी पहचान अभी पता नहीं चली है. यह किस तरह का हमला था, अभी तत्काल पता नहीं चला है लेकिन पुलिस को संदेह है कि यह एक आत्मघाती हमला हो सकता है.

किसी भी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है लेकिन तालिबान आतंकवादियों और बलूच राष्ट्रवादी क्षेत्र में अक्सर सुरक्षा बलों पर हमले करते हैं.

बीते 15 नवम्बर को बलूचिस्तान में पाकिस्तान के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और उसके परिवार के तीन सदस्यों की मोटरसाइकिल सवार अज्ञात आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi