विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

डोनाल्ड ट्रंप के साथ सेल्फी लेना पड़ा भारी पति से हुआ तलाक

पति के पास ट्रंप और लिन की सेल्फी के लिए समर्थकों के फोन आते थे, तब लिया अलग होने का फैसला

FP Staff Updated On: Aug 01, 2017 05:57 PM IST

0
डोनाल्ड ट्रंप के साथ सेल्फी लेना पड़ा भारी पति से हुआ तलाक

अमेरिका के एक शादी-शुदा जोड़े का सिर्फ इसलिए तलाक हो गया क्योंकि पत्नी ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ सेल्फी क्लिक की थी. उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था. ये अमेरिका का हाई प्रोफाइल मामला है.

लिन एरोनबर्ग मियामी डॉल्फिन्स की पूर्व चियर लीडर हैं. वहीं उनके पति डेव एरोनबर्ग वहां के नामी वकील हैं. दोनों ने अलग होने का फैसला किया. इस संबंध में प्रेस स्टेटमेंट भी जारी किया गया है. इसमें लिखा है कि डेव बच्चा नहीं चाहते थे, यह उनके अलग होने की मुख्य वजह है. वहीं इसमें इस बात का जिक्र है कि लिन रिपब्लिकन सपोर्टर हैं और डोनाल्ड ट्रंप की सपोर्टर हैं. शादी के बाद वह काफी अकेलापन महसूस कर रही थीं.

प्रेस स्टेटमेंट जारी करने वाली पीआर फर्म ने इसे ट्रंप डायवोर्स नाम दिया है. इन दोनों की शादी दो साल पहले ही हुई थी. लिन और डेव अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों को सपोर्ट करते थे, लिन रिपब्लिकन सपोर्टर हैं, वहीं डेव डेमोक्रैटिक पार्टी के समर्थक हैं.

लिन के राजनीतिक झुकाव की वजह से डेव का उड़ता था मजाक 

इस स्टेटमेंट में यह भी लिखा गया है कि लिन के राजनीतिक झुकाव के चलते डेव के समर्थक उसका मजाक उड़ाते थे. इसमें लिखा है, 'पहले इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. लेकिन राष्ट्रपति पद के लिए हिलेरी और ट्रंप के बीच टक्कर होने के बाद सब कुछ बदल गया और उनके रिश्ते में समस्या आने लगी.'

20246281_10212367430914840_691647396192289918_n

लिन ने बताया कि चुनाव प्रचार के दौरान जब वह डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप के साथ तस्वीरें लिया करती थीं तब उनके पति फोटो से बचने के लिए वहां से भाग जाया करते थे. उन्होंने कहा, 'वह मुझे तस्वीरें लेने और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से मना करते थे. मैंने उनकी बात नहीं सुनी.'

लिन ने बताया कि यह शादी उनके लिए तब परेशानी का कारण बन गई जब चुनाव के दौरान उनके पति के समर्थक ट्रंप के साथ सेल्फी को लेकर उन्हें फोन करके परेशान करने लगे. इसके बाद उन्होंने अपने पति से अलग होने का फैसला किया. लिन ने इस साल फरवरी में तलाक के लिए आवेदन किया था.

पिछले सप्ताह खबरें आईं कि लिन ने सेटलमेंट के रूप में एक लाख डॉलर रुपए डेव से लिए. हालांकि लिन ने कहा कि वह अब भी डेव की दोस्त हैं और वह डोनाल्ड ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर डिनर का प्लान बना रही हैं.

(साभार न्यूज़ 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi