S M L

बंद होने जा रहा है दुनिया का पहला न्यूड रेस्तरां, निराश हुए कस्टमर्स

जब यह न्यूड रेस्तरां खुला था तब पूरी दुनिया में इसकी आलोचना हुई थी

Updated On: Jan 09, 2019 05:28 PM IST

FP Staff

0
बंद होने जा रहा है दुनिया का पहला न्यूड रेस्तरां, निराश हुए कस्टमर्स

फ्रांस की राजधानी पेरिस में खुला सबसे पहला न्यूड रेस्तरां बंद होने जा रहा है. इसका सबसे बड़ा कारण इस रेस्तरां को कस्टमर न मिलना है. दरअसल 2016 में 43 साल के ट्विन्स माइक और स्टेफेन ने 'ओ नैचुरल' को लॉन्च किया था जहां लोग न्यूड होकर खाने का लुफ्त उठा सकते थे.

इंडिया टुडे के मुताबिक जब यह न्यूड रेस्टोरेंट खुला था तब पूरी दुनिया में इसकी आलोचना हुई थी और अब इसी साल फरवरी में यह रेस्तरां बंद हो जाएगा. इस रेस्तरां की खासियत यह है कि इसमें चेंजिंग रूम और लॉकर की सुविधा भी है जहां अपने कपड़ों और मोबाइल को रख सकते हैं.

ओ नैचुरल का कॉन्सैप्ट इस बात पर आधारित था कि वह अपने कस्टमर्स को प्राकृतिक मूल्यों के साथ खाना ऑफर करेंगे. इसे शुरू करने वाले ट्विन्स ने फेसबुक पर लिखा कि हम सबका शुक्रिया करते हैं कि आपने इस रोमांच में भाग लिया. हम केवल अच्छे पलों और लोगों से हुई मुलाकात को याद करेंगे.

इस रेस्तरां में कैमरा और मोबाइल फूड टेबल पर प्रतिबंधित है. हालांकि कस्टमर्स को पहनने के लिए चप्पलें दी जाती हैं. जो लोग इस रेस्तरां के कस्टमर्स थे, उन्हें यह खबर सुनकर बहुत निराशा हुई है, उनका कहना है कि ओ नेचुरल में उनका अनुभव बहुत अच्छा था.

ये भी पढ़ें: किसान की 6 महीने की कमाई 490 रुपए, राहुल ने कसा PM पर तंज- जुमले, तेरे जुमले

ये भी पढ़ें: 'महागठबंधन का भविष्य नहीं' बयान पर लालू का पलटवार, नीतीश को कहा 'पलटू दगाबाज'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi