S M L

इमरान खान से मलेशिया की फर्स्ट लेडी बोलीं- क्या मैं आपका हाथ पकड़ सकती हूं?

इमरान खान के दौरे पर उनके साथ विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी, वित्त मंत्री असद उमर, सूचना मंत्री फवाद चौधरी और वाणिज्य सलाहकार अब्दुल रजाक दाऊद भी गए हैं

Updated On: Nov 22, 2018 09:37 PM IST

FP Staff

0
इमरान खान से मलेशिया की फर्स्ट लेडी बोलीं- क्या मैं आपका हाथ पकड़ सकती हूं?

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की महिला प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. इसका सीधा उदाहरण तब दिखा जब मलेशिया की फर्स्ट लेडी सिती हस्मा मोहम्मद अली ने इमरान खान का हाथ पकड़ने के लिए उनसे इजाजत मांगी. इस वाकये का वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल पाक पीएम मंगलवार को मलेशिया के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान सिती हस्मा ने इमरान खान के साथ फोटो खिंचाने के लिए उनसे इजाजत मांगी और कहा कि क्या मैं आपका हाथ पकड़ सकती हूं.

न्यूज18 के मुताबिक सिती हस्मा की इस बात पर इमरान मुस्कुराते हुए नजर आए और उन्होंने कहा कि 'जी बिल्कुल'. इस दौरान वहां मौजूद सभी लोग हंस दिए. मिली जानकारी के मुताबिक इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि अपनी यात्रा के दौरान इमरान मौद्रिक सहायता की मांग कर सकते हैं जिससे पैसे की कमी से जूझ रहे पाकिस्तान को राहत मिल सके.

पाक मीडिया के मुताबिक इमरान खान के दौरे पर उनके साथ विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी, वित्त मंत्री असद उमर, सूचना मंत्री फवाद चौधरी और वाणिज्य सलाहकार अब्दुल रजाक दाऊद भी गए हैं.

गौरतलब है कि इमरान खान में अगस्त में ही पाकिस्तान के पीएम के रूप में पद संभाला है. इससे पहले वह दुनिया के लोकप्रिय पाकिस्तानी क्रिकेटर रहे हैं. पीएम बनने के बाद यह इमरान खान की मलेशिया के लिए पहली द्विपक्षीय यात्रा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi