S M L

क्रिसमस पर फ्लाइट अटेंडेंट बेटी को नहीं मिली छुट्टी तो इस पिता ने दिया इमोशनल सरप्राइज

एक पिता को जब पता लगा कि उनकी फ्लाइट अटेंडेंट बेटी पियर्स वागन को क्रिसमस की शाम को छुट्टी नहीं मिलेगी तो उन्होंने एक खास सरप्राइज तैयार किया

Updated On: Dec 27, 2018 03:25 PM IST

FP Staff

0
क्रिसमस पर फ्लाइट अटेंडेंट बेटी को नहीं मिली छुट्टी तो इस पिता ने दिया इमोशनल सरप्राइज

क्रिसमस की शाम को एक पिता ने अपनी बेटी को ऐसा गिफ्ट दिया जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. दरअसल क्रिसमस के दिन भी कई लोगों को अपने काम से छुट्टी नहीं मिली. जिसकी वजह से वह अपने घर नहीं जा पाए.

यूएसए टुडे के मुताबिक एक पिता को जब पता लगा कि उनकी फ्लाइट अटेंडेंट बेटी पियर्स वागन को क्रिसमस की शाम को छुट्टी नहीं मिलेगी तो उन्होंने ये दिन अपनी बेटी के साथ ही मनाने का फैसला किया और उस दिन की कई फ्लाइट को बुक कर लिया जिसमें उनकी बेटी अटेंडेंट है.

माइक लेवी नाम के शख्स ने इस वाकये को फेसबुक पर पोस्ट किया है. उन्होंने कहा, 'मैं हेल के साथ बैठकर बहुत गौरव महसूस कर रहा हूं, उनकी बेटी इसी फ्लाइट में अटेंडेंट हैं, उन्हें क्रिसमस पर भी काम करना पड़ा. जिसके बाद हेल ने यह फैसला किया कि वह अपनी छुट्टी बेटी के साथ बिताएंगे. इसलिए उन्होंने हर उस फ्लाइट में टिकट बुक कराई है जिसमें उनकी बेटी चलेगी. वह कितने बेहतरीन पिता हैं. मैं आप दोनों को क्रिसमस की बधाई देता हूं. मैरी क्रिसमस.

लेवी ने बताया कि हेल ने 6 फ्लाइट बुक की थीं. उन्होंने कहा, हेल के लिए 6 फ्लाइट में यात्रा करना चुनौतीपूर्ण था लेकिन अपनी बेटी के लिए उन्होंने यह साहसिक फैसला लिया.

ये भी पढ़ें: ‘फेडरल फ्रंट’ की कोशिशों में लगे तेलंगाना के मुख्यमंत्री KCR, क्या पूरा होगा उनका सपना?

ये भी पढ़ें:  पीएम मोदी बोले- देश को लूटने वाले चौकीदार से डरकर गालियां दे रहे हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi