S M L

पूर्व पत्नी जेमाइमा गोल्डस्मिथ ने दी इमरान खान को बधाई

गोल्डस्मिथ ने 1995 में इमरान खान से शादी की थी. इसके बाद 2004 में दोनों अलग हो गए थे

FP Staff Updated On: Jul 26, 2018 04:34 PM IST

0
पूर्व पत्नी जेमाइमा गोल्डस्मिथ ने दी इमरान खान को बधाई

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ नेशनल इलेक्शन में लीड कर रही है और इमरान खान पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री बनने को तैयार है. उन्होंने पूरी दुनिया से जीत की बधाई मिल रही है. इसके साथ उनकी पूर्व पत्नी जेमाइमा गोल्डस्मिथ ने भी उन्हें जीत की बधाई दी है.

गोल्डस्मिथ ने 1995 में इमरान खान से शादी की थी. इसके बाद 2004 में दोनों अलग हो गए थे. पीटीआई चीफ खान इन चुनाव में लीड कर रहे हैं. इसके बाद ट्वीट का सिलसिला भी शुरू हो गया.

जेमाइमा ने ट्वीट किया '22 साल बाद, अपमान, बाधाओं और बलिदान के बाद मेरे बच्चे का पति पाकिस्तान का अगला प्रधानमंत्री होगा. यह संघर्ष का एक नया अध्याय है, विश्वास और हार को स्वीकार किया है. अब यह याद रखना उनके लिए एक चुनौती है कि उन्होंने राजनीति में क्यों प्रवेश किया. इमरान खान को बधाई.'

इससे पहले भी जेमाइमा ने एक ट्वीट किया था हालांकि बाद में उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था. उन्होंने ट्वीट किया 'मुझे इमरान का 1997 का पहला चुनाव याद है. तब इमरान आदर्शवादी और राजनीति में नए थे. मैं लाहौर में तीन महीने के सुलेमान के साथ फोन कॉल का इंतजार कर रही थी, जिसे लेकर मैं देशभर में घूमी थी. इसी बीच उनका (इमरान) फोन आया और उन्‍होंने कहा, 'क्‍लीन स्‍वीप' और फिर कुछ ही देर बाद उन्‍होंने जोरदार ठहाके के साथ कहा कि यह उनके खिलाफ क्‍लीन स्‍वीप था.' अभी तक गोल्डस्मिथ ने इस ट्वीट को डिलीट करने का कारण नहीं बताया है.

jemima_tweet

गोल्डस्मिथ से डायवोर्स के बाद दोनों ने एअक अच्छा संबंध बनाए रखा है. खान और गोल्डस्मिथ के दो लड़के हैं. गोल्डस्मिथ से डायवोर्स के बाद खान दो बार शादी कर चुके है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi