S M L

छूटी फ्लाइट तो चिल्लाते हुए प्लेन के पीछे भागा ये शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

23 साल का एक लड़का एयरपोर्ट के सिक्योरिटी गेट को तोड़ता हुआ रायनएयर प्लेन की ओर भागने लगा, जो एम्सटर्डम के लिए उड़ान भरने ही वाला था

Updated On: Sep 28, 2018 10:58 AM IST

FP Staff

0
छूटी फ्लाइट तो चिल्लाते हुए प्लेन के पीछे भागा ये शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आयरलैंड के डबलिन एयरपोर्ट पर एक शख्स को प्लेन के पीछे भागने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. चश्मदीदों ने बताया कि करीब 23 साल का एक लड़का एयरपोर्ट के सिक्योरिटी गेट को तोड़ता हुआ रायनएयर प्लेन की ओर भागने लगा, जो एम्सटर्डम के लिए उड़ान भरने ही वाला था. स्थानीय समयानुसार करीब सात बजे प्लेन को उड़ान भरनी थी.

एयरपोर्ट पर मौजूद डेकलेन हार्वे ने बताया कि उन्होंने शख्स को 'रुको-रुको' चिल्लाते हुए सुना था. एयरपोर्ट मैनेजमेंट ने बताया कि व्यक्ति और उसके साथ एक महिला अपनी उड़ान के तय समय के बाद दरवाजे पर पहुंचे थे जिसके बाद वह व्यक्ति नाराज हो गया. उन्होंने बताया, वह दरवाजा तोड़ एप्रन की ओर भागने लगा और प्लेन को वापस बुलाने की कोशिश की.

एयरपोर्ट पुलिस के आने तक उसे रायनएयर के कर्मचारियों ने रोके रखा. इसके बाद उसे आयरलैंड पुलिस के हवाले कर दिया गया जो उसे डबलिन पुलिस थाने ले गई. आरोपी पैट्रिक केहोई (23) को बाद में डबलिन की अदालत में पेश किया. उसे करीब 17 हजार रुपए के मुचलके पर जमानत दे दी गई है. इस मामले की अगली सुनवाई 8 नवंबर 2018 को होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi