S M L

पाकिस्तान: फर्जी निकली इमरान की मैक्रों को फोन पर इंतजार कराने की खबर

पाकिस्तान मीडिया वॉच ने ट्वीट में लिखा कि पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार फर्जी खबर फैला कर दुनिया की आंखों में पाकिस्तान का मजाक बना रहे हैं

Updated On: Sep 01, 2018 08:58 PM IST

FP Staff

0
पाकिस्तान: फर्जी निकली इमरान की मैक्रों को फोन पर इंतजार कराने की खबर
Loading...

पाकिस्तान के नव निर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान के फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों से फोन पर बात करने की जगह वरिष्ठ पत्रकारों को तरजीह देने की खबर फर्जी निकली है. रविवार को पाकिस्तान मीडिया वॉच ने ट्वीट किया कि वरिष्ठ पाकिस्तानी पत्रकार झूठी खबर फैला रहे हैं.

मीडिया वॉच ने ट्वीट किया, 'फ्रांस के दूतावास ने कहा है कि राष्ट्रपति ने इमरान खान को तब फोन नहीं किया जब वह पत्रकारों के साथ बैठक में व्यस्त थे, यह फोन तो दूतावास ने इस्लामाबाद को किया था ताकि दोनों देशों के राष्ट्राध्यक्षों के बात चीत का समय तय किया जा सके.'

इसी के साथ पाकिस्तान मीडिया वॉच ने ट्वीट में लिखा कि पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार फर्जी खबर फैला कर दुनिया की आंखों में पाकिस्तान का मजाक बना रहे हैं.

दरअसल पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर ने शुक्रवार को ट्वीट किया, 'नया पाकिस्तान. जब प्रधानमंत्री इमरान पत्रकारों के साथ बैठक में व्यस्त थे तब फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने उन्हें फोन किया. विदेश सचिव तहमीना जंजुआ चाहती थीं कि इमरान फ्रांस के राष्ट्रपति से बात करें लेकिन उन्होंने 30 मिनट बाद फोन करने को कहा.

दरअसल इस खुलासे के बाद पाकिस्तान के पत्रकारों की दुनियाभर में किरकिरी हो रही है. साथ ही नए पाकिस्तान की भी पोल खुल रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi