S M L

एलेन मस्क के पिता के अपनी सौतेली बेटी से संबंध, 72 की उम्र में बने बाप

एरॉल मस्क का कहना है कि जो हुआ ईश्वर की मर्जी है

Updated On: Mar 25, 2018 04:32 PM IST

FP Staff

0
एलेन मस्क के पिता के अपनी सौतेली बेटी से संबंध, 72 की उम्र में बने बाप

टेस्ला और स्पेस एक्स के सीईओ एलन मस्क किसी ना किसी तरह खबरों में बने हुए हैं. फेसबुक डेटा लीक विवाद में उन्होंने अपनी कंपनी के दोनों फेसबुक पेज डिलीट कर दिए. जबकि दोनों पर 25 लाख से ज्यादा फॉलोअर थे. एलन मस्क अपने परिवार के चलते भी विवादों में हैं. एलन के पिता के एलन की बहन से संबंध थे. दोनों के एक बच्चा भी हुआ है.

क्या है मामला

एलन मस्क के पिता एरॉल मस्क ने एक इंटरव्यू दिया है. इसमें उन्होंने बताया कि एरॉल ने अपनी सॉतेली बेटी से संबंध बनाए. दोनों के एक बेटा पैदा हुआ है. ये बच्चा अब 10 महीने का हो चुका है. एरॉल के पिता के जाना की मां हेडी से भी दो बच्चे हैं.

72 साल के मस्क ने बताया है कि जब उन्होंने हेडी से शादी की थी तब हेडी की बेटी जाना 4 साल की थी. कुछ समय बाद दोनों में तलाक हो गया. जाना का पालन-पोषण परिवार से दूर हुआ. इसके कई साल बाद दोनों साथ आए. एरॉल ने कहा कि एक घटना के बाद दूसरी हुई इसे आप भगवान या प्रकृति की मर्जी कह सकते हैं. जाना फिलहाल 30 साल की हैं. एरॉल और जाना अभी साथ नहीं रहते. इस घटना में एलन मस्क का कहना है कि उनके पिता जो भी करते हैं वो सोच समझकर करते हैं. हालांकि बताया जा रहा है कि एलन और उनके पिता के बीच इस विवाद के के चलते पिछले 18 महीने से बातचीत बंद है

एरॉल मस्क, जाना और उनका बच्चा

एरॉल मस्क, जाना और उनका बच्चा

वैसे इस पारिवारिक विवाद से अलग एलन मस्क कई और कारणों से चर्चा में रहे हैं. उन्होंने अंतरिक्ष में कार भेजी. इससे पहले वो फेसबुक की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंट बॉट को खतरा बता चुके हैं. इसके बाद फेसबुक ने एलन का मजाक भी उड़ाया था. वैसे फेसबुक के ये बॉट सच में खतरा साबित हुए और इन्हें बंद करना पड़ा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi