S M L

पेंटिंग में रिपब्लिकन राष्ट्रपतियों के साथ बार में बैठे दिखे ट्रंप, उड़ा मजाक

एंडी थॉमस की एक पेंटिंग 'द रिपब्लिकन क्लब' में ट्रंप अब्राहम लिंकन, रिचर्ड निक्सन, रोनाल्ड रीगन, टेडी रूजवेल्ट और जॉर्ज बुश जैसे अमेरिका के दिग्गज नेताओं के साथ नजर आ रहे हैं

Updated On: Oct 16, 2018 04:22 PM IST

Bhasha

0
पेंटिंग में रिपब्लिकन राष्ट्रपतियों के साथ बार में बैठे दिखे ट्रंप, उड़ा मजाक
Loading...

वर्षों, दशकों और यहां तक कि सदियों पहले के रूढ़िवादी अमेरिकी नेताओं के साथ एक बार में और वह भी एक ही टेबल पर खुशनुमा माहौल में बातचीत करते नजर आना किसी रिपब्लिकन राष्ट्रपति की कल्पना ही हो सकती है लेकिन वाइट हाउस में लगी एक पेंटिंग में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पूर्व रिपब्लिकन राष्ट्रपतियों के साथ कुछ इसी तरह नजर आ रहे हैं.

बीते सप्ताह इसका खुलासा होने के बाद सोशल मीडिया पर खासा बवाल मच हुआ है. ट्रंप के आलोचकों ने चुटकी लेते हुए कहा कि यह दृश्य वैसा ही वास्तविक लगता है जैसा कि रविवार को '60 मिनट' पर प्रसारित अपने इंटरव्यू के दौरान ट्रंप ने कुछ दावे किए थे. इस इंटरव्यू के बैकग्राउंड में उस पेंटिंग की एक झलक देखी जा सकती है.

बिल्कुल ट्रंप की तरह दिखने वाले चेहरे को कलाकारों ने बेहद ‘कठोरता’ के साथ बिगाड़ा है, जिससे यह बात छिप नहीं पाती कि रिपब्लिकन राष्ट्रपति उन्हें किस हद तक ‘नापसंद’ हैं.

एंडी थॉमस की एक पेंटिंग 'द रिपब्लिकन क्लब' में ट्रंप अब्राहम लिंकन, रिचर्ड निक्सन, रोनाल्ड रीगन, टेडी रूजवेल्ट और जॉर्ज बुश जैसे अमेरिका के दिग्गज नेताओं के साथ नजर आ रहे हैं. पेंटिंग में ये सभी दिग्गज नेता एक बार में खुशनुमा माहौल में एक ही टेबल पर बैठ आपस में बात करते हुए दिख रहे हैं. इस काल्पनिक चित्रकारी का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi