S M L

ट्रंप ने उतारी पीएम मोदी की नकल, कहा- वह एक 'सुंदर' व्यक्ति हैं

हार्ले डेविडसन मोटर बाइक पर टैक्स कम करने के बाद पीएम मोदी ने ट्रंप को फोन किया था, उसी के बारे में बताते हुए ट्रंप ने उनकी नकल की

Updated On: Feb 27, 2018 10:10 AM IST

FP Staff

0
ट्रंप ने उतारी पीएम मोदी की नकल, कहा- वह एक 'सुंदर' व्यक्ति हैं

भारत में अमेरिकी कंपनियों के सामान (विशेषकर हार्ले डेविडसन बाइक) के आयात पर लगाए गए उच्च कर को लेकर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. इस दौरान ट्रंप ने पीएम मोदी की नकल भी की.

हार्ले डेविडसन बाइक पर लगाए गए उच्च कर को लेकर राष्ट्रपति ने पहली बार अपनी नाराजगी जाहिर नहीं की है बल्कि इसके पहले भी इस मुद्दे पर वो सवाल उठाए थे. ट्रंप ने अपनी नाराजगी दोहराते हुए कहा कि टैक्स में 100 प्रतिशत से 50 प्रतिशत की कमी करने से अमेरिका को कुछ नहीं मिला है.

वाइट हाउस में अमेरिका के सभी राज्यों के गवर्नर को संबोधित करते हुए ट्रंप ने कहा कि मुझे लगता है कि पीएम मोदी एक शानदार आदमी हैं. उन्होंने मुझे फोन किया और कहा कि मैंने टैक्स में 50 प्रतिशत की कमी कर दी है. मैंने कहा ठीक है लेकिन इससे अभी भी हमें कुछ नहीं मिल रहा है.

राष्ट्रपति ट्रंप ने पीएम मोदी की नकल करते हुए कहा कि वह एक सुंदर व्यक्ति हैं. उन्होंने बहुत सुंदर तरीके से कहा कि मैं आपको बताना चाहता हूं कि हमने पहले इस पर टैक्स को 75 प्रतिशत कर दिया लेकिन अब इसे और घटाकर 50 कर दिया है.

ट्रंप ने कहा कि उनकी इस बात पर मैं क्या कहता. मैंने कहा कि अब मैं क्या कहूं? क्या मुझे रोमांचित होना चाहिए?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi