S M L

आखिर 2020 में ट्रंप ओप्रा विन्फ्रे को अपना विरोधी क्यों बनाना चाहते हैं?

वैसे तो ट्रंप को वैसे ही ओप्रा से खुन्नस है लेकिन वो अचानक इतना कैसे उबल पड़े? दरअसल उनका गुस्सा ओप्रा के सीबीएस के प्रोग्राम पर निकला है

FP Staff Updated On: Feb 19, 2018 05:26 PM IST

0
आखिर 2020 में ट्रंप ओप्रा विन्फ्रे को अपना विरोधी क्यों बनाना चाहते हैं?

लगता है 2020 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों में मीडिया पर्सनैलिटी ओप्रा विनफ्रे सचमुच एक कैंडिडेट उभरकर निकलेंगी और फिलहाल डोनाल्ड ट्रंप भी ऐसा ही चाहते हैं ताकि वो ओप्रा को हरा सकें.

इस बार खुद डोनाल्ड ट्रंप ने ये इच्छा जाहिर की है कि वो चाहते हैं कि ओप्रा सच में इस बार चुनाव लड़ने के लिए उतरें, ताकि ट्रंप उन्हें उसी तरह हरा सकें, जैसे उन्होंने बाकियों को हराया है.

वैसे तो ट्रंप को वैसे ही ओप्रा से खुन्नस है लेकिन वो अचानक इतना कैसे उबल पड़े? दरअसल उनका गुस्सा ओप्रा के सीबीएस के प्रोग्राम पर निकला है.

रविवार को सीबीएस की कन्ट्रीब्यूटर ओप्रा विन्फ्रे का शो 60 मिनट प्रसारित हुआ, जिसमें वो मिशिगन के 14 रिपब्लिकन, डेमोक्रेट और इंडिपेंडेंट वोटरों के पैनल से ट्रंप के कार्यकाल के पहले साल पर चर्चा कर रही थीं.

जैसा कि ट्रंप हमेशा करते हैं. उन्होंने ट्वीट करके इस शो के बहाने ओप्रा पर अपना गुस्सा निकाला. उन्होंने लिखा, 'अभी-अभी एक बहुत ही इनसिक्योर ओप्रा विन्फ्रे को 60 मिनट शो में एक पैनल से बात करते हुए देखा, जिन्हें मैं कभी बहुत अच्छे से जानता था. सारे सवाल बहुत ही भेदभावपूर्ण और तोड़े-मरोड़े हुए थे, फैक्ट्स भी गलत थे. उम्मीद है कि ओप्रा 2020 में चुनाव लड़ें, ताकि मैं उन्हें बेनकाब कर सकूं और वैसे ही हरा सकूं, जैसे बाकियों को हराया है.'

हालांकि, इस प्रोग्राम में ओप्रा ने अपनी तरफ से प्रेसिडेंट ट्रंप या उनके कामकाज को लेकर कोई बयान नहीं दिया था.

बता दें कि जनवरी में हुए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में ओप्रा विन्फ्रे के 2020 में चुनाव लड़ने पर मजाक किया गया था लेकिन लोगों ने इसे सच में गंभीर रूप से लेना शुरू किया और #Oprah2020 खूब ट्रेंड हुआ. इसके बाद ओप्रा को सफाई देनी पड़ी कि वो कोई चुनाव नहीं लड़ रहीं. लेकिन ओप्रा ट्रंप को लेकर आलोचनात्मक रही हैं. वो ट्रंप के नीतियों और उनके व्यवहार पर सवाल उठाती रही हैं. वहीं एक्सपर्ट्स का मानना है कि ओप्रा ट्रंप के सामने हर मायने में एक मजबूत कंटेंडर हो सकती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi