live
S M L

मेलानिया से बेटे के जन्म के बाद ट्रंप ने किया था पॉर्न स्टार के साथ सेक्स: यूएस टैबलॉयड

इंटरव्यू में पॉर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने इस बात की पुष्टि की है कि उनका ट्रंप के साथ अफेयर था

Updated On: Jan 18, 2018 04:44 PM IST

FP Staff

0
मेलानिया से बेटे के जन्म के बाद ट्रंप ने किया था पॉर्न स्टार के साथ सेक्स: यूएस टैबलॉयड

पिछले कुछ दिनों से अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के एक पॉर्न स्टार के साथ कथित यौन संबंध की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं. ये भी आरोप लगे हैं कि डोनाल्ड ट्रंप ने अपने निजी वकील के जरिए पॉर्न स्टार को हर महीने कथित तौर पर 1,30,000 डॉलर दिए थे, ताकि वह उनके साथ कथित यौन संबंधों पर चुप्पी साधे रहे. इस बीच अमेरिकी टैबलॉयड इन टच ने 2011 का एक इंटरव्यू पब्लिश किया है.

इस इंटरव्यू में पॉर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने इस बात की पुष्टि की है कि उनका ट्रंप के साथ अफेयर था और ये अफेयर मेलानिया ट्रंप ने जब अपने बेटे को जन्म दिया, उसके चार महीने बाद ही शुरू हुआ था.

क्लिफोर्ड ने इन टच को बताया कि उन्होंने 2006 में ट्रंप के लेक ताहो में, एनवी होटल में ट्रंप के साथ सेक्स किया था. साथ ही ट्रंप ने उन्हें वादा किया था कि वो उन्हें The Apprentice रियालिटी शो में भी कास्ट करेंगे. उस समय ट्रंप इस शो के होस्ट हुआ करते थे. क्लिफोर्ड ने कहा है कि हमारे बीच बड़ा ही अच्छा हंसी-मजाक का रिश्ता था. उन्होंने (ट्रंप) एक बार मुझे ये भी कहा था कि मैं उनकी बेटी की ही तरह स्मार्ट और खूबसूरत हूं.

आपको बता दें कि मीडिया की एक खबर में दावा किया गया था कि साल 2016 में राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ने के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने अपने निजी वकील के जरिए एक वयस्क फिल्म स्टार को हर महीने कथित तौर पर 1,30,000 डॉलर दिए थे ताकि वह उनके साथ कथित यौन संबंधों पर चुप्पी साधे रहे. व्हाइट हाउस ने ‘द वॉल स्ट्रीट जर्नल’ की खबर पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था. ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन ने इसे ‘बेतुका आरोप’ बताया है. ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने ही धनराशि देने की व्यवस्था की थी.

कोहेन के हवाले से कहा गया था, ‘यह दूसरी बार है जब आप मेरे मुवक्किल के खिलाफ बेतुके आरोप लगा रहे हैं. आप एक साल से यह झूठी कहानी गाते रहे हैं जबकि कम से कम साल 2011 के बाद सभी पक्ष इस कहानी को लगातार खारिज करते रहे हैं.’ कहा जाता है कि एक्स-रेटेड अभिनेत्री स्टीफेनी क्लिफोर्ड और ट्रंप के बीच साल 2006 में यौन संबंध बने. ट्रंप ने साल 2005 में मेलानिया से शादी की थी.

राष्ट्रपति के खिलाफ ताजा आरोपों के बारे में पूछे जाने पर व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने कहा था, ‘ये पुरानी और फिर से उछाली गई खबरें हैं जो चुनाव से पहले प्रकाशित हुईं और इन्हें पूरी तरह खारिज कर दिया गया.’ बहरहाल, अधिकारी ने अखबार की खबर पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था. न्यूयॉर्क डेली न्यूज के मुताबिक, क्लिफोर्ड ने एक ईमेल भेजकर ट्रंप के साथ यौन संबंध होने से इनकार किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi