Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

EXCLUSIVE: किसी टीवी चैनल से दाऊद ने पहली बार की फोन पर बात

CNNNews18 के सनसनीखेज खुलासे में दाऊद इब्राहिम के बारे में बेहद खुफिया और बड़ी जानकारी सामने आई है

FP Staff Updated On: Aug 10, 2017 10:32 PM IST

0
EXCLUSIVE: किसी टीवी चैनल से दाऊद ने पहली बार की फोन पर बात

इंडिया के मोस्ट वॉन्टेड डॉन दाऊद इब्राहिम के ठिकाने आखिरकार पता चल गया है. CNNNews18 के सनसनीखेज खुलासे में दाऊद इब्राहिम के बारे में बेहद खुफिया और बड़ी जानकारी सामने आई है. ये एक्सक्लूसिव जानकारी दाऊद इब्राहिम से हुई सीधी बातचीत के बाद सामने आई है.

बता दें कि पाकिस्तान हमेशा भारत के इस दावे को नकारता आया है कि दाऊद पाकिस्तान में है. लेकिन इस सनसनीखेज खुलासे के बाद पाक की सारी दलीलें बेबुनियाद साबित हुई हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि फोन पर हुई सीधी बातचीत में खुद दाऊद ने कबूला है कि वो कराची में रह रहा है.

इतना ही नहीं अब तक दाऊद की सेहत को लेकर दुनियाभर की मीडिया में अलग-अलग तरह की बातें कही जा रहीं थीं. लेकिन CNNNews18 से बात करते हुए खुद दाऊद ने माना है कि उसे न ही हार्ट अटैक आया था और न ही उसे गैंगरीन जैसी कोई बीमारी है. दाऊद ने फोन पर बताया कि उसकी सेहत बिलकुल ठीक है. हालांकि उसने ये भी कहा कि एक बार उसका ब्लड प्रेशर बढ़ गया था.

आपको बता दें कि ये पहली बार है जब दाऊद ने किसी टीवी चैनल से सीधी बात की है. सीएनएन-न्यूज18 की पूरी जांच पड़ताल के बाद सीएनएन-न्यूज18 के एडिटर मनोज गुप्ता ने दाऊद से संपर्क साधा था. उन्होंने इस साल मई के महीने में दाऊद से ये बातचीत की थी.

इसके बाद इस बातचीत के ऑडियो की पूरी जांच की गई. दो महीने तक जांच होने के बाद जब ये पुख्ता हो गया कि फोन ऑडियो में आवाज दाऊद इब्राहिम की ही है, तब इस बात का खुलासा लोगों के सामने किया गया है. दाऊद की आवाज को उन लोगों के बीच भी पुख्ता करवाया गया जो पिछले कई सालों से मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन को ट्रैक कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi